बहुतकनीकी संस्थान हमीरपुर में ओरिएंटेशन कार्यक्रम का आयोजन

 कार्यक्रम में प्रधानाचार्य इंजीनियर सतीश ढींगरा सहित विभिन्न विभागों के विभागाध्यक्ष, स्टाफ, एवं प्रथम वर्ष के सभी छात्र उपस्थित रहे। इसमें संस्थान के प्रधानाचार्य ने छात्रों को संस्थान में प्रवेश प्राप्त करने के लिए बधाई दी 

 | 
.

हमीरपुर।  राजकीय बहुतकनीकी संस्थान हमीरपुर में प्रथम वर्ष के छात्रों के लिए एक ओरिएंटेशन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में प्रधानाचार्य इंजीनियर सतीश ढींगरा सहित विभिन्न विभागों के विभागाध्यक्ष, स्टाफ, एवं प्रथम वर्ष के सभी छात्र उपस्थित रहे। इसमें संस्थान के प्रधानाचार्य ने छात्रों को संस्थान में प्रवेश प्राप्त करने के लिए बधाई दी और साथ ही उनका आने वाले जीवन के लिए मार्गदर्शन भी किया।

उन्होंने छात्रों को जीवन में अनुशासन के महत्व के बारे में बताया तथा स्वस्थ दिनचर्या अपनाने के लिए भी प्रेरित किया। इस कार्यक्रम में लेफ्टिनेंट कर्नल आआकाश सिंघा ने भी भाग लिया तथा अपने संबोधन में छात्रों को एनसीसी के विषय में जानकारी दी तथा उनके आगामी जीवन में एनसीसी के महत्व के बारे में बताया। इसके अतिरिक्त छात्रों को विभिन्न छात्रवृत्ति योजनाओं के बारे में भी जानकारी प्रदान की गई। 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें।