Hamirpur College में ” मैं भी नशे के खिलाफ” के तहत कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन

महाविद्यालय के शारीरिक शिक्षा प्राध्यापक डॉ Pawan Kumar Verma ने बताया कि इस खेल प्रतियोगिता में महाविद्यालय की लगभग 16 टीमें भाग ले रही हैं।
 | 
.

हमीरपुर। राजकीय महाविद्यालय हमीरपुर (Hamirpur)  में” मैं भी नशे के खिलाफ” के तहत कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। महाविद्यालय के शारीरिक शिक्षा प्राध्यापक डॉ पवन कुमार वर्मा (Pawan Kumar Verma) ने बताया कि इस खेल प्रतियोगिता में महाविद्यालय की लगभग 16 टीमें भाग ले रही हैं। इस प्रतियोगिता को करवाने का मुख्य उद्देश्य बच्चों को शारीरिक रूप से फिट तथा नशे से दूर रखना है।

प्रतियोगिता के मुख्य अतिथि डॉ मधुर स्वर मिश्रा रहे। उन्होंने छात्रों को खेलों में बढ़ चढ़ कर भाग लेने के लिए प्रेरित किया। प्रतियोगिता में लड़के व लड़कियों की कबड्डी टीमें भाग ले रही हैं। इसके उपरांत भी कॉलेज ( College)  में विभिन्न प्रतियोगिता आयोजित की जाऐंगी।

विजेता खिलाड़ियों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया जाएगा। इस अवसर पर प्रोफेसर पुष्पेंद्र, प्रोफेसर मनोज, प्रोफेसर मंजुला, प्रोफेसर पंकज तथा पवन वर्मा शारीरिक शिक्षा प्राध्यापक विशेष तौर पर उपस्थित रहे।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।