ओपीएस हो बहाल , खत्म हो अनुबंध : टीजीटी कला संघ

लंबागांव के अध्यक्ष बने प्रदीप , बालकृष्ण को चढ़ियार की कमान  
 | 
.

हमीरपुर।  प्रदेश सरकार अब अविलंब पुरानी पेंशन बहाल करे और अनुबंध नियुक्तियों की परिपाटी समाप्त करे । टीजीटी कला शिक्षकों को ही कला संकाय प्रवक्ता प्रमोट किया जाए और साल में 2 बार अनिवार्य पदोन्नति हेतु नियम बनाए जाएँ । आज जयसिंहपुर सीनियर सकेंडरी स्कूल में आयोजित टीजीटी कला संघ लंबागांव और चढ़ियार की कार्यकरिणी के गठन हेतु आयोजित कार्यक्रम में ये मुद्दे संघ सदस्यों ने उठाए ।

संघ की कांगड़ा इकाई के महासचिव मुकेश शर्मा, सलाहकार अमृत पाल और पर्यवेक्षक सुभाष चंद ने टीजीटी कला संघ लंबागांव और चढ़ियार की कार्यकारिणी का गठन किया जिसमें टीजीटी कला संघ लम्बागांव खंड हेतु रोपड़ी स्कूल के टीजीटी कला शिक्षक प्रदीप कुमार को अध्यक्ष, बंदाहू के दिनेश कटोच को उपाध्यक्ष, पपलाह के शिक्षक चंद्रशेखर को महासचिव, अचल सिंह को सलाहकार और राजीव शर्मा को कोषाध्यक्ष, उत्तम राज को प्रबंधन सचिव चुना गया ।

चढ़ियार खंड हेतु बालकृष्ण को प्रधान , राकेश कुमार को महासचिव , पराक्रम चंद को वरिष्ठ उपाध्यक्ष और जैसी राम को कोशाध्यक्ष चुना गया । चयनित कार्यकारिणी को संघ प्रदेशाध्यक्ष सुरेश कौशल व महासचिव विजय हीर , कांगड़ा जिला इकाई अध्यक्ष संजय चौधरी ने हार्दिक शुभकामनाएं दी हैं।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें।