एक देश एक राशन कार्ड सुविधा से हर वर्ग को पहुंचा फायदाः प्रेम कुमार धूमल

 | 
.

हमीरपुर। एक देश एक राशन कार्ड की सुविधा अगर भारत में लोगों को मिली है तो इसका सारा श्रेय देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जाता है। प्रधानमंत्री ने देश के प्रत्येक वर्ग का ख्याल रखते हुए इस योजना को लागू किया ताकि इस योजना का लाभ लेने वाले लोगों को किसी भी तरह की दिक्कतों का सामना ना करना पड़े यह बात पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने शनिवार को सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र की पंचायत टोनी देवी में पंडित दीन दयाल उपाध्याय की जन्म जयंती पर आयोजित प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अनुदान योजना पर कहीं कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत दी। सुजानपुर उप मंडल अधिकारी के साथ-साथ विभागीय अधिकारियों पंचायत प्रतिनिधियों भाजपा मंडल पदाधिकारियों एवं स्थानीय लोगों ने गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। 

अपने संबोधन में पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि आज पूरा देश पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जन्म जयंती को मना रहा है और आज संयोगवश केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल हिमाचल में आए हैं और आज के ही दिन प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अनुदान योजना के तहत लोगों को इस योजना का लाभ दे रहे हैं और प्रदेश की जनता से सीधा संवाद भी कर रहे हैं। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा पंडित दीनदयाल उपाध्याय का कहना था कि अगर देश की तरक्की करनी है देश के साथ प्रदेश को भी विकास में अग्रसर बनाना है तो सबसे पहले गरीब वर्ग का उत्थान होना चाहिए समाज के निर्धन परिवार को अगर हम सबसे पहले बेहतर बनाने की सोचेंगे तो देश अपने आप बुलंदी पर पहुंच जाएगा उन्होंने कहां की देश के मुश्किल समय में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरे देश के लोगों का ख्याल रखा निशुल्क राशन उपलब्ध करवाया इसके साथ साथ स्वास्थ्य शिक्षा का भी पूरा ख्याल रखते हुए समाज के प्रत्येक वर्ग को सुविधा दी है।

इस मौके पर एसडीएम सुजानपुर शिल्पी बेक्टा, भाजपा पूर्व सैनिक प्रकोष्ठ अध्यक्ष कैप्टन रणजीत सिंह, जिला परिषद अध्यक्ष बबली देवी, बमसन विकास खंड बीडीओ वीरेंद्र कौशल, नायब तहसीलदार पूर्ण चंद कौंडल, बीडीसी अध्यक्ष अंजना ठाकुर, सुजानपुर भाजपा मंडल अध्यक्ष वीरेंद्र ठाकुर, महासचिव पवन शर्मा, सुजानपुर भाजपा मंडल मीडिया प्रभारी विनोद ठाकुर, महिला मोर्चा अध्यक्ष अर्चना चौहान, ग्राम पंचायत बारी के प्रधान रविन्द्र ठाकुर, समाजसेवी विजय बहल सहित अनेक लोग मौजूद रहे।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें।