बिझड़ी ब्लाक भवन और वेटरनरी भवन निर्माण को एक करोड़ मंजूर

  भाजपा जिलाध्यक्ष बलदेव शर्मा ने मुख्यमंत्री एवं पंचायती राज मंत्री का जताया आभार  

बिझड़ी ब्लॉक में भवन निर्माण और वेटरनरी भवन निर्माण के लिए एक करोड़ की राशि मंजूर हुई है। इसमें वेटरनरी अस्पताल भवन को 50 लाख और ब्लॉक कार्यालय भवन को 50 लाख की राशि स्वीकृत हुई है। जिससे ढटवाल क्षेत्र में विकास कार्य में तेजी आएगी।

 | 
.

हमीरपुर।  बड़सर उपमंडल के बिझड़ी ब्लॉक में भवन निर्माण और वेटरनरी भवन निर्माण के लिए एक करोड़ की राशि मंजूर हुई है। इसमें वेटरनरी अस्पताल भवन को 50 लाख और ब्लॉक कार्यालय भवन को 50 लाख की राशि स्वीकृत हुई है। जिससे ढटवाल क्षेत्र में विकास कार्य में तेजी आएगी। भाजपा जिलाध्यक्ष एवं बड़सर के पूर्व विधायक बलदेव शर्मा ने इसकी जानकारी देते हुए पंचायती राज एवं पशुपालन विभाग मंत्री वीरेंद्र कंवर का आभार जताया है। 

गौरतलब है कि बैटनरी अस्पताल बिझड़ी का भवन काफी पुराना हो चुका है तथा स्थानीय लोगों द्वारा भवन निर्माण की मांग उठाई गई थी। इसके साथ ही विकास खंड बिझड़ी में कार्यालय भवन निर्माण के लिए मांग की गई थी। मंत्री वीरेंद्र कंवर  के बिझड़ी दौरे के समय लोगों ने यह मांग रखी थी । पूर्व विधायक बलदेव शर्मा ने लोगों की मांग को पंचायती राज मंत्री वीरेंद्र कंवर के समक्ष रखा। इस दौरान  उन्होंने जल्द ही राशि मंजूर करने का आश्वासन दिया था। मंगलवार को पूर्व विधायक बलदेव शर्मा जल शक्ति विभाग के विश्राम गृह थाना कलां में पंचायती राज मंत्री वीरेंद्र कंवर से मिले। उन्होंने ब्लॉक बिझड़ी के भवन  निर्माण को 50 लाख और पशुपालन अस्पताल बिझड़ी के भवन निर्माण को 50 लाख की राशि के स्वीकृति पत्र सौंपे। क्षेत्र के लोगों की यह मांग काफी लंबे समय से चली आ रही थी। उन्होंने क्षेत्रवासियों की ओर से मुख्यमंत्री और मंत्री वीरेंद्र कंवर का धन्यवाद किया है।
भाजपा जिलाध्यक्ष बलदेव शर्मा ने बताया कि बिझड़ी में ब्लॉक भवन के लिए 50 लाख  और  वेटनरी भवन के लिए 50 लाख की राशि मंजूर हुई है। इन दोनों भवनों के निर्माण को एक करोड़ की राशि मंजूर होने पर प्रदेश मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और पंचायती राज एवं पशुपालन विभाग मंत्री वीरेंद्र कंवर का आभार व्यक्त करते हुए धन्यवाद करता हूं। उन्होंने कहा कि जल्द ही दोनों भवनों का शिलान्यास करवाया जाएगा। 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें।