बैडमिंटन प्रतियोगिता में निधिशा व दीक्षा और दिव्यांश व मंयक बने विजेता

नशे के खिलाफ चलाई जा रही मुहिम ‘मैं भी नशे के खिलाफ’ के तहत लडक़े व लड़कियों के वर्ग में बैडमिंटन प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला आयोजित किया गया। कार्यक्रम में मुख्यातिथि के रूप में रिटायर्ड प्रोफेसर खूब सिंह ने शिरक्त की। 
 | 
.

हमीरपुर।  राजकीय महाविद्यालय हमीरपुर में शारीरिक शिक्षा प्राध्यापक डा. पवन वर्मा द्वारा नशे के खिलाफ चलाई जा रही मुहिम ‘मैं भी नशे के खिलाफ’ के तहत लडक़े व लड़कियों के वर्ग में बैडमिंटन प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला बुधवार को आयोजित किया गया। कार्यक्रम में मुख्यातिथि के रूप में रिटायर्ड प्रोफेसर खूब सिंह ने शिरक्त की।

उन्होंने विजेता खिलाडिय़ों को मेडल व ट्राफी देकर सम्मानित किया। प्रतियोगिता में लड़कियों में विजेता ट्राफी निधिशा व दीक्षा ने प्राप्त की। जबकि कंचन व सोनिका द्वितीय और शालिनी व मीनाक्षी तृतीय स्थान पर रही।

वहीं लडक़ों के वर्ग में दिव्यांश व मंयक ने विजेता ट्राफी अपने नाम की। जबकि सर्वेश और आयुष द्वितीय और बॉवी व आदित्य तृतीय स्थान पर रहे। इस अवसर पर प्रो. रत्न चंद शर्मा, प्रो. अल्पना शर्मा, प्रो. उत्तम शर्मा, प्रो. पुष्पेंद्र, प्रो. मंजूला शर्मा तथा डा. पवन कुमार वर्मा विशेष तौर पर मौजूद रहे। 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें।