निधि डोगरा ने जीता हुनरबाज हिमाचल सीजन तीन का खिताब

 निधि डोगरा ने शिमला के ऐतिहासिक गेयटी थियेटर में आयोजित हुनरबाज हिमाचल सीजन तीन में भाग लिया। इसमें प्रदेश के विभिन्न जिलों से आए बच्चों ने अपनी अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। 

 | 
.

हमीरपुर ।  राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला चौरी की आठवीं कक्षा की छात्रा निधि डोगरा ने शिमला के ऐतिहासिक गेयटी थियेटर में आयोजित हुनरबाज हिमाचल सीजन तीन में भाग लिया। इसमें प्रदेश के विभिन्न जिलों से आए बच्चों ने अपनी अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। योग कैटेगिरी में लगभग आठ बच्चे फाइनल में पहुंचे। जिनमें से निधि डोगरा ने प्रथम स्थान हासिल किया और चौरी स्कूल की ही छठी कक्षा की छात्रा दिशा डोगरा ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया।



इस कार्यक्रम का आयोजन देवभूमि हिम कला मंच शिमला ने किया। प्रधानाचार्य रजनीश रांगड़ा ने निधि डोगरा को इस उपलब्धि के लिए शुभकामनाएं दीं। उन्होंने  कहा कि निधि दिन प्रतिदिन सफलता की सीढ़ियां चढ़ रही है तथा भविष्य में भी अपना, विद्यालय और परिवार का नाम रोशन करती रहे तथा साथ में दिशा डोगरा को बहुत-बहुत बधाई दी।


उन्होंने कहा कि यह बेटी निधि के पद चिन्हों पर चलते हुए अपने मुकाम की तरफ अग्रसर है। उन्होंने बाकी बच्चों को भी इनसे प्रेरणा लेने का आह्वान किया और इसका श्रेय बच्चों की कड़ी मेहनत और उनके कोच शशि कुमार को दिया। स्कूल के सभी स्टाफ सदस्यों ने भी दोनों बेटियों को इस सफलता पर बहुत-बहुत बधाई दी।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें।