लोगों के लिए जीवनदायिनी साबित हो रही है राष्ट्रीय एंबुलेंस सेवा : DC

उपायुक्त (DC)  ने  राष्ट्रीय एंबुलेंस सेवा (National Ambulance Service) के अंतर्गत जीवीके ईएमआरआई (GVK EMRI) के कर्मचारियों को किया सम्मानित
 | 
.

हमीरपुर । उपायुक्त देबश्वेता बनिक (DC Debshweta Banik) ने राष्ट्रीय एंबुलेंस सेवा (National Ambulance Service) के अंतर्गत जिला में सराहनीय सेवाएं प्रदान करने वाले जीवीके ईएमआरआई (GVK EMRI) के कर्मचारियों को पुरस्कृत किया। ईएमटी सुनील कुमार, कुलदीप चंद, ईएमई पंकज शर्मा और चालक राजेश कुमार को सराहनीय सेवाओं के लिए पुरस्कृत किया गया।


  इस अवसर पर इन कर्मचारियों को बधाई देते हुए उपायुक्त (DC)  ने कहा कि जीवीके ईएमआरआई (GVK EMRI) के माध्यम से लगभग 11 वर्षों से उपलब्ध करवाई जा रही राष्ट्रीय एंबुलेंस सेवा (National Ambulance Service) आपात परिस्थितियों में लोगों के लिए जीवनदायिनी साबित हो रही है। उन्होंने बताया कि जिला हमीरपुर में इस समय 9 एंबुलेंस गाडिय़ां दिन-रात लगातार अपनी सेवाएं प्रदान कर रही हैं।

इस एंबुलेंस सेवा (Ambulance Service) ने जिला हमीरपुर में अभी तक कुल 94,851 आपातकालीन मामलों में मौके पर पहुंच कर लोगों को राहत प्रदान की है तथा आपात परिस्थितियों में अस्पताल तक पहुंचाया है। इनमें 19,618 गर्भवती महिलाएं भी शामिल हैं। उपायुक्त (DC) ने कहा कि विभिन्न दुर्घटनाओं के शिकार लोगों और गर्भवती महिलाओं के लिए यह सेवा एक वरदान साबित हुई है।  इस मौके पर सहायक आयुक्त रमन घरसंगी, जीवीके ईएमआरआई (GVK EMRI) के जिला प्रभारी पंकज शर्मा और अन्य अधिकारी भी उपस्थित थे।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।