दीन दयाल उपाध्याय के अंतोदय के सपने को मोदी ने किया पूरा- बलदेव शर्मा

  भाजपा जिलाध्यक्ष ने बांटे मुफ्त गैस कनेक्शन व 57 डीपीओ से बांटा मुफ्त अनाज    
 | 
.

  बड़सर। दीन दयाल उपाध्याय की जयंती के अवसर पर एसडीएम कार्यालय बड़सर व विकास खंड बिझड़ी में गरीब कल्याण मेले का आयोजन किया गया। केंद्रीय वाणिज्य, उद्योग खाद्य एवं सार्वजनिक वितरण मंत्री पीयूष गोयल व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने शिमला से उपमंडल व ब्लॉक स्तर पर प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के लाभार्थियों से वर्चुअल संवाद किया। बड़सर उपमंडल में भाजपा जिलाध्यक्ष एवं पूर्व विधायक बलदेव शर्मा ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। जबकि बिझड़ ब्लॉक में भाजपा मंडल अध्यक्ष कुलदीप ठाकुर मुख्यातिथि रहे। इस दौरान बलदेव शर्मा ने लाभार्थियों को मुख्यमंत्री गृहणी सुविधा योजना के तहत 50 मुफ्त गैस कनेक्शन वितरित किये। इसके अतिरिक्त उपमंडल के 57 डीपीओ में 25 -25 लाभार्थियों को मुफ्त अनाज वितरित किया गया।


भाजपा जिलाध्यक्ष एवं पूर्व विधायक बलदेव शर्मा ने कहा कि अंत्योदय का जो सपना पंडित दीन दयाल उपाध्याय ने देखा था, वह पिछले सात वर्षों से देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पूरा हो रहा है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हर गरीब को घर,  शौचालय, हर गरीब महिला को ऊर्जा के लिए ग्रीन एनर्जी के रूप में मुफ्त एलपीजी गैस कनेक्शन, हर गरीब को आयुष्मान योजना से पांच लाख रुपये तक स्वास्थ्य सुरक्षा बीमा जैसी अनेक योजनाओं का लाभ मिल रहा है। जिलाध्यक्ष बलदेव शर्मा ने कहा यह मोदी व जयराम सरकार की ओर से अंत्योदय के लक्ष्य को प्राप्त करते हुए गरीबों और ज़रूरतमंदों के जीवन में खुशहाली लाने का प्रयास है।

एसडीएम बड़सर शशि पाल शर्मा ने बताया कि इस वर्चुअल संवाद में लगभग 2645 लोगों ने भाग लिया। इसके साथ ही सरकार की गरीब कल्याण योजनाओं के बारे में जानकारी दी गई। इस मौके पर पूर्व विधायक राम रतन, एसडीएम बड़सर शशि पाल शर्मा, भाजपा मंडल अध्यक्ष कुलदीप ठाकुर सहित ब्लॉक बिझड़ बीडीओ बिझड़ी रमेश कुमार मौजूद रहे। 
 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें।