दरी व टेंट बांटने को ही विकास समझते हैं विधायक राणा : अर्चना

कहा  सुजानपुर विधायक राजेंद्र राणा को अपनी खिसकती हुई जमीन देखी, तो वे फिर से अपनी पुरानी आदत पर उतर आए हैं। 

 | 
.

 हमीरपुर। सुजानपुर भाजपा मंडल महिला मोर्चा अध्यक्ष अर्चना चौहान महामंत्री अंजू चंदेल मोनिका चौधरी व महिला मोर्चा के पदाधिकारियों ने कहा है कि जब विधायक राणा ने अपनी खिसकती हुई जमीन देखी, तो अपनी पुरानी आदत पर फिर से उतर आए हैं और कंबल दरिया व टेंट इत्यादि बांटना आरंभ कर दिए हैं।  इसी कड़ी में अपने ही बूथ पटलान्दर में पिछले दिनों लोगों को गुमराह करने के लिए विधायक ने यह काम शुरू कर दिया है। महिला मोर्चा ने चुटकी लेते हुए कहा कि विधायक क्या दरी, टेंट बांटने को ही विकास समझते हैं। महिला मोर्चा के पदाधिकारियों ने कहा कि अपने चुनावी वादे सुजानपुर को 17 सेक्टर बनाने के सपने को आज तक पूरा न कर पाऐ।

वहीं दूसरी तरफ हर दिन पूर्व मुख्यमंत्री प्रोफेसर प्रेम कुमार धूमल सुजानपुर में आए दिन विकास के नए नए आयाम स्थापित कर रहे हैं । उन्होंने ने कहा कि विधायक अब अपनी ही खिस्कति हुई जमीन कैसे बचाया जा सके इस सोच में बोखला गए हैं। आए दिन अपने ही कांग्रेस बंधुओं को पार्टी के पटके पहनाकर कांग्रेस में शामिल कर रहे हैं और अपने ही बंधुओं को शराब पिलाकर उल्टा सीधा बुलवाकर वीडियो बना रहे है। कभी पंचायत प्रतिनिधियों को डरा धमका कर विधायक और उनके चाहते क्या दर्शना चाहते हैं। सुजानपुर की महिला शक्ति विधायक राणा से पूछती है,  क्यों नहीं महिला मंडलों को 20-50 हजार रुपये दिए हैं । जबकि जय राम भाजपा सरकार ने महिला मंडलों को विधायक निधि में ही 20 से 50 हजार रुपये तक का प्रावधान किया हुआ है , ताकि महिला मंडलों को उनकी जरूरतों के हिसाब से पैसा दिया जाए,  न कि एक निर्धारित 10000 की राशि। उन्होंने कहा कि भाजपा के विधायक नहीं करते हैं ओछी व निम्न स्तर की राजनीति विधायक राणा की तरह सुजानपुर कांग्रेसी नेताओं को याद दिलाते हुए कहा कि बीते कुछ दिन पहले हमीरपुर विधायक ने अपने महिला मंडलों को उनकी जरूरत के हिसाब से 20 से 50 हजार पर दिए न कि सुजानपुर विधायक की तरह महिला मंडलों को ठगने का काम किया ।

अब सुजानपुर की जनता विधायक के झूठे लुभाने बाले वादों का जनता को पता लग चुका है। सुजानपुर विधानसभा का असली खेवनहार कौन हैं। उन्होंने कहा कि विधायक राजेंद्र राणा एवं कुछ छूट भैया कांग्रेस नेता आए दिन इस प्रकार के ओछे हथकंडे अपना जनता को भड़काने और बरगलाने में जुटे रहते हैं। लेकिन अब लोग इतने जागरूक हो चुके हैं कि उनको विकास चाहिए न की दरिया और टेंट। सुजानपुर की जनता अब पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल एवं भाजपा की नीतियों पर जनता को विश्वास था। आने वाले विधानसभा के चुनावों में विधायक राणा को दोहरे चेहरे रखने पर जनता हार का आईना दिखाएगी। 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें।