भकरेड़ी पंचायत में नवनिर्मित महिला मंडल भवन का विधायक लखनपाल ने किया उद्घाटन

बड़सर विस क्षेत्र में जितना भी विकास हुआ है वह सब कांग्रेस सरकार की देन - इंद्रदत लखनपाल 
 | 
.

हमीरपुर ।  बड़सर विधानसभा की ग्राम पंचायत भकरेडी में लगभग 4 लाख 20 हजार रूपये की लागत से नवनिर्मित महिला मंडल भवन कौहवा का उद्घाटन रविवार को बड़सर विधायक इंद्रदत्त लखनपाल के द्वारा किया गया। इस समारोह में उपस्थित लोगों व उपप्रधान बबली कुमार की टीम ने यहां पहुंचने पर विधायक इंद्रदत लखनपाल का भव्य स्वागत किया व उन्हें स्मृति चिंह्न देकर सम्मानित किया।


इस दौरान विधायक लखनपाल ने लोगों की समस्याएं भी सुनी व उन्हें पूरा करवाने का आश्वासन दिया। समारोह के दौरान विधायक इंद्रदत्त लखनपाल ने कहा कि बड़सर विधानसभा क्षेत्र में जितना भी विकास हुआ है वह सब कांग्रेस सरकार की देन है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में बड़सर में स्वास्थ्य, पानी, बिजली, सडक़ो़ व पुलों के निर्माण जैसी मुलभुत सुविधाओं पर करोड़ों रूपये खर्च किया गया है। उन्होंने कहा कि बड़सर विस क्षेत्र में अब तक जितने भी कार्य चल रहे है वो कांग्रेस सरकार के समय के है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में भाजपा की सरकार होने के बाबजूद भी बड़सर विस क्षेत्र के विकास में कोई कमी नहीं आने दी है और न ही आगे आने दी जाएगी।


विधायक इंद्रदत लखनपाल ने कहा कि पिछले चार सालों में अपनी विधायक निधि से करीब 11 करोड़ रूपये के विकास कार्य स्वीकृत करवाए हैं। जिनमें 6 करोड़ की लागत से बनने वाले सुदर- बतलाऊ पुल का निर्माण भी शामिल है। विधायक इंद्रदत्त लखनपाल ने भाजपा को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि बड़सर में भाजपा के नेताओं की फजीयत तो लम्बी है, लेकिन प्रदेश में उनकी सरकार होने के बाबजूद भी वे कोई बड़ी सौगात बड़सर के लिए नहीं ला पाए है। यहां तक की प्रदेश के मुख्यमंत्री का बड़सर दौरा तक नहीं करवा पाए है। उन्होंने कहा कि बड़सर भाजपा के लोगों को विकास रास नहीं आता है और अगर कोई करवाना चाहे तो उसकी राहों में भी कई रोड़े डाले जाते रहे हैं।

उन्होंने कहा कि भाजपा के लोग लोगों को गुमराह करने व् झूठी राजनीति में विशवास रखते है और उसी को अंजाम देने के लिए विधायक प्राथमिकता के तहत स्वीकृत कार्यों का भी श्रेय लेने से ये लोग पीछे नहीं रह रहे हैं। उन्होंने कहा कि केंद्र व राज्य की भाजपा सरकार के दिन अब लद चुके है, जनता इनके कारनामों को समझ चुकी है। जनता प्रदेश में हो रहे चार विधानसभा उप चुनावों में भी इसका जबाब देगी और 2022 में फिर कांग्रेस की सरकार बनेगी। इस अवसर पर पंचायत प्रधान सलोचना देवी, उपप्रधान बबली कुमार, पंचायत सदस्य , महिला मंडल सदस्यों सहित अन्य ग्रामीण उपस्थित रहें।

 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें।