आदर्श युवक मंडल भटेड़ के सदस्यों ने गांव में रास्तों की साफ सफाई

ग्राम पंचायत रैली के आदर्श युवक मंडल भटेड़ के सदस्यों द्वारा गांव में चलाया सफाई अभियान,  इस अभियान में युवक मंडल के सदस्यों व ग्रामीणों ने बढ़चढ़ कर लिया भाग
 | 
.

बड़सर। उपमंडल के तहत आने वाली ग्राम पंचायत रैली के गांव भटेड़ में आदर्श युवक मंडल भटेड़ के सदस्यों द्वारा गांव में सफाई अभियान चलाया गया। इस अभियान में युवक मंडल के सदस्यों व ग्रामीणों ने बढ़चढ़ कर भाग लिया। युवक मंडल के सदस्यों द्वारा गांव में रास्तों व नालियों की साफ. सफाई की गई।

इसके अलावा युवक मंडल ने गांव में बने जंजघर की भी साफ सफाई की। जिसमें युवक मंडल के उपप्रधान सुरेश कुमार, सचिव रविंद्र कुमार, कोषाध्यक्ष संदीप कुमार व सदस्यों में विजय कुमार, सुमित, मुकेश कुमार, डिंपल, राकेश कुमार, रमनीश, अक्षय कुमार, मनीष कुमार, सुनील कुमार, विक्की, आदित्य, कृष, अखिल, मन्नी सहित अन्य ग्रामीणों ने सहयोग किया।

.


वहीं आदर्श युवक मंडल भटेड़ के उपप्रधान सुरेश कुमार ने बताया कि युवक मंडल के द्वारा गांव में समय समय पर सफाई अभियान चलाकर लोगों को जागरूक करते रहते हैं। उन्होंने कहा कि इस अभियान में ग्रामीणों का पूरा सहयोग मिलता रहता है।

उन्होंने ग्रामीणों से अपने आसपास क्षेत्र की साफ सफाई रखने का आग्राह किया है ताकि लोग स्वास्थ्य रहे। उन्होंने कहा कि यवुक मंडल के सदस्यों द्वारा ग्रामीणों को कोरोना महामारी के प्रति भी जागरूक करते रहते हैं ताकि लोग इस बीमारी से बच सकें।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें।