हिमाचल प्रदेश विज्ञान अध्यापक संघ खंड बिझड़ी की बैठक मैहरे में आयोजित

बैठक में संघ के प्रधान कमल चौहान बताया कि जो चुनावी प्रक्रिया सत्र  2023-2025 के लिए होनी है उसके विधिवत चुनाव के लिए  राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला बणी में रविवार 5 तारीख की तिथि निर्धारित हुई है।
 | 
photo

हमीरपुर  ।  हिमाचल प्रदेश विज्ञान अध्यापक संघ खंड बिझड़ी की बैठक प्रधान कमल चौहान ब बीआरसीसी अजय कुमार शर्मा की अध्यक्षता में शुक्रवार को विश्राम गृह मैहरे में आयोजित की गई। जिसमें आगामी चुनावी प्रक्रिया के बारे में मंथन हुआ। बैठक में संघ के प्रधान कमल चौहान बताया कि जो चुनावी प्रक्रिया सत्र  2023-2025 के लिए होनी है उसके विधिवत चुनाव के लिए  राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला बणी में रविवार 5 तारीख की तिथि निर्धारित हुई है।


 कमल चौहान ने कहा कि 100 प्रतिशत सदस्यता के लिए मैं सभी विज्ञान अध्यापक साथियों का धन्यवाद करता हूं। अत: सभी विज्ञान अध्यापक साथी जो बिझडी खंड से संबंध रखते हैं उनसे अनुरोध है कि वह सभी इस चुनावी प्रक्रिया में अपनी भागीदारी के साथ, आगे की रणनीति क्या हो उसमें भी अपना सहयोग दें। उन्होंने कहा कि जिला  कार्यकारिणी के सभी सदस्य भी आमंत्रित रहेंगे, जो चुनाव प्रक्रिया को सुचारू रूप से करवाने में खंड की सहायता करेंगे। खंड के सभी विज्ञान अध्यापक साथी इस चुनाव प्रक्रिया में आमंत्रित हैं।

विदित रहे कि पुरानी पेंशन बहाली में जो योगदान हिमाचल प्रदेश विज्ञान अध्यापक संघ का रहा है वह काफी सराहनीय रहा है। जिसमें सभी विज्ञान अध्यापक साथियों ने चाहे वह तपोवन की रैली हो, चाहे शिमला की रैली हो, चाहे कैंडल मार्च हो, चाहे अनशन पर बैठने की प्रक्रिया हो, सभी साथियों ने बढ़ चढक़र भाग लिया। जिसके लिए मैं प्रधान होने के नाते सभी साथियों का दिल की गहराइयों से स्वागत करता हूं और आगे भी आप सभी साथियों का इसी प्रकार साथ बना रहे इसकी कामना करता हूं।

सभी साथी इस चुनाव प्रक्रिया में भाग लें। उसके लिए मैं सभी साथियों को आमंत्रित करता हूं। इस बैठक में कोषाध्यक्ष नवनीत जसवाल, राजीव कुमार, हंसराज, कमल देव, वीरेंद्र कुमार, संदीप कुमार, विपिन कुमार, अजय कुमार, रजनीश कवर, लुदर सहित अन्य उपस्थित रहे।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।