विकास कार्यो का श्रेय लेने में भाजपा नेता माहिर - विधायक इंद्रदत्त लखनपाल

पिछले करीब 9 वर्ष के कार्यकल में बड़सर विधानसभा क्षेत्र की हरेक पंचायत में जिस किसी भी स्कीम जैसे सडक़, पानी, स्वास्थ्य, शिक्षा इत्यादि की लोगों की मांग रही, उसे पूरा करवाने में हर संभव प्रयास किया गया है। लेकिन विधायक द्वारा अपने कार्यकाल में करवाए जा रहे विकास कार्यों को भाजपाई पचा नहीं पा रहे हैं।
 | 
.

बड़सर। बड़सर विस क्षेत्र में स्वीकृत करवाए जा रहे विकास कार्यो का श्रेय लेने में भाजपा नेता माहिर हो गए है। यह बात बड़सर विधायक इंद्रदत्त लखनपाल ने जारी प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से कहीं। विधायक इंद्रदत लखनपाल ने कहा कि पिछले करीब 9 वर्ष के कार्यकल में बड़सर विधानसभा क्षेत्र की हरेक पंचायत में जिस किसी भी स्कीम जैसे सडक़, पानी, स्वास्थ्य, शिक्षा इत्यादि की लोगों की मांग रही, उसे पूरा करवाने में हर संभव प्रयास किया गया है। लेकिन विधायक द्वारा अपने कार्यकाल में करवाए जा रहे विकास कार्यों को भाजपाई पचा नहीं पा रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा के नेताओं द्वारा बड़सर में विकास करवाना तो दूर की बात, विधायक द्वारा करवाए जा रहे विकास कार्यों का श्रेय लेने की भाग दौड़ मची हुई है।


विधायक इंद्रदत लखनपाल ने कहा कि हाल ही में बाड़ा से खलौत सडक़ मार्ग पर सुदर, बतलाऊ के मध्य शुक्कर खड्ड में 6 करोड़ 37 लाख 74 हजार की लागत से बनने बाले पुल को नाबार्ड के माध्यम से विधायक प्राथमिकता के आधार पर स्वीकृत करवाया गया है। इस कार्य को वर्ष 2016-17 में विधायक प्राथमिकता के आधार पर डाला गया था। जिसकी डीपीआर 5-07-21 को तैयार की गई, जबकि 08-09-21 को पैसा स्वीकृत हुआ है। उन्होंने बताया कि मुझे बड़सर में अपने विकास कार्यों को गिनाने की जरूरत नहीं है, लेकिन कुछ भाजपा नेता विधायक प्राथमिता में स्वीकृति मिले कार्यों को मन घडत बाते बनाकर लोगों को गुमराह कर विधायक प्राथमिकताओं के कार्यों का श्रेय लेने में लगे हुए है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि भाजपा नेताओं को शायद यह जानकारी नहीं है कि विधायक प्राथमिकता के कार्य नाबार्ड के तहत स्वीकृत होते है और इन्हें विधायक के माध्यम से भेजा जा सकता है।

उन्होंने कहा कि आखिर कब तक भाजपा के नेता जनता के बीच जाकर उन्हें झूठे सपने दीखते रहेंगे और कब तक मन घडत बातों में उलझाते रहेंगे। उन्होंने प्रदेश मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि मुख्यामंत्री ने विधायक प्राथमिकता के कार्यों को प्राथमिकता दी है इसके लिए उनका आभार। परन्तु उन भाजपा नेताओं को नसीयत दी है जो दूसरों के कार्यों को अपना बताकर बहा बाही लुटने का प्रयास कर रहे है। हम आपका भी धन्यावाद करते यदि आप भी कोई बड़ा कार्य स्वीकृत करवाकर बड़सर के लिए लाते और विधानसभा की जनता को उसकी सौगात देते हैं।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें।