ढटवाल क्षेत्र में शरारती तत्वों ने ताेड़े बस के शीशे व उद्घाटन पट्टिका

सड़कों पर बाइकरों की दहशत, पुलिस की कार्य प्रणाली से लोगों में आक्रोश  

 | 
.

 बड़सर।  उपमंडल बड़सर के तहत आने वाले ढटवाल क्षेत्र में शरारती तत्वों के हौंसले दिनों दिन बुलंद होते जा रहे हैं। अब ऐसा लग रहा है कि शरारती तत्वों को पुलिस का बिल्कुल भी खौफ  नहीं रह गया है। तभी दिनों दिन रोज नई नई घटनाएं सामने आ रही हैं।


बताते चलें कि बिझड़ी क्षेत्र में रविवार देर रात कुआं चौक बिझड़ी में पार्क की गई निजी बस के शीशे किसी ने ईंटों व पत्थरों के वार से तोड़ दिए गए। इस घटना से बस मालिक को हजारों रुपए का चुना लगा है। जबकि सोमवार को बस अपना रूट भी पूरा न कर सकी। हालांकि सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में एक शख्स बस के शीशे तोड़ता हुआ साफ  दिखाई दे रहा है।

.

इसके अलावा बिझड़ी से कुछ किलोमीटर दूर मंडयारी माता मंदिर के पास विधायक इंद्रदत्त लखनपाल द्वारा जनता को समर्पित की गई सड़क की उद्घाटन पट्टिका को भी शरारती तत्वों द्वारा तोड़कर अस्त व्यस्त कर दिया गया है। अगर पिछली घटनाओं की बात करें तो बिझड़ी  क्षेत्र के साथ लगते एक गांव में शरारती तत्वों द्वारा रात को पत्थर बरसाए जाने से भी लोग दहशत में थे।


वहीं पुलिस चौकी बिझड़ी में संपर्क करने पर पता चला है कि यहां पुलिस कर्मचारियों की संख्या बेहद कम है। जबकि एएसआई स्वास्थ्य कारणों से अवकाश पर हैं। बस में तोडफ़ोड़ की शिकायत के बाद एक प्रवासी व्यक्ति को पूछताछ के लिए बुलाया गया है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें।