Hamirpur जिला में जेई इलेक्ट्रिकल की 867 अभ्यार्थियों ने दी लिखित परीक्षा

जूनियर इंजीनियर इलेक्ट्रिकल पोस्ट कोड 912 के पदों को भरने के लिए 867 अभ्यार्थियों को कॉल लेटर जारी किए गए थे। लिखित परीक्षा हमीरपुर जोन के चार सेंटर में सुबह 10 से 12 बजे तक आयोजित की गई।
 | 
.

 हमीरपुर।  हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग हमीरपुर (HPSSSB) द्वारा जेई इलेक्ट्रिकल की लिखित परीक्षा हमीरपुर जोन में ही शनिवार को आयोजित की गई। लिखित परीक्षा के लिए 867 अभ्यार्थियों को कॉल लेटर जारी किए गए थे।


बता दें कि जूनियर इंजीनियर इलेक्ट्रिकल पोस्ट कोड 912 के पदों को भरने के लिए 867 अभ्यार्थियों को कॉल लेटर जारी किए गए थे। लिखित परीक्षा हमीरपुर (Hamirpur) जोन के चार सेंटर में सुबह 10 से 12 बजे तक आयोजित की गई। अगर राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला बाल हमीरपुर की बात की जाए, तो जेई इलेक्ट्रिकल परीक्षा के लिए 300 अभ्यार्थियों को कॉल लेटर जारी किए गए थे। इनमें से 118 परीक्षा देने पहुंचे, जबकि 182 अभ्यर्थी परीक्षा से गायब रहे हैं।

आयोग सचिव डाॅ. जितेंद्र कंवर (Jitender Kamwar) का कहना है कि जेई इलेक्ट्रिकल की लिखित परीक्षा हमीरपुर जोन में शांतिपूर्ण ढग़ से आयोजित हुई है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।