अंतर्राष्ट्रीय वृद्धजन दिवस पर किया बुजुर्गों का सम्मान

 जिला कल्याण अधिकारी डॉ. संजीव शर्मा ने मुख्य अतिथि, वरिष्ठ नागरिकों और अन्य सभी लोगों का स्वागत किया तथा सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग की ओर से वरिष्ठ नागरिकों के लिए चलाई जा रही विभिन्न योजनाओं की जानकारी दी
 | 
.

हमीरपुर ।   अंतर्राष्ट्रीय वृद्धजन दिवस के उपलक्ष्य पर सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग ने शुक्रवार को गांव मुठाण के वृद्ध आश्रम में जिला स्तरीय कार्यक्रम का आयोजन किया। इसकी अध्यक्षता सेवानिवृत्त आईएएस अधिकारी हरि सिंह ने की। उन्होंने कहा कि देश और समाज के विकास में वरिष्ठ नागरिकों का बहुत ही महत्वपूर्ण योगदान रहा है। वृद्धावस्था में भी वे समाज और परिवार के लिए कुछ न कुछ योगदान देते हैं।  इसलिए उन्हें उच्च सम्मान दिया जाना चाहिए।

इस अवसर पर जिला कल्याण अधिकारी डॉ. संजीव शर्मा ने मुख्य अतिथि, वरिष्ठ नागरिकों और अन्य सभी लोगों का स्वागत किया तथा सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग की ओर से वरिष्ठ नागरिकों के लिए चलाई जा रही विभिन्न योजनाओं की जानकारी दी।  कार्यक्रम के दौरान वरिष्ठ नागरिकों को हिमाचली टोपी, शॉल और बच्चों द्वारा तैयार किए गए सुंदर ग्रीटिंग कार्ड भेंट किए गए। वरिष्ठ नागरिकों के लिए म्यूजिकल चेयर रेस और अन्य गतिविधियां भी आयोजित की गईं। म्यूजिकल चेयर रेस में मुठाण लोहाखरियां के ख्याली राम प्रथम रहे।  

.


  इस अवसर पर हीरानगर-कृष्णानगर वेलफेयर सोसाइटी के अध्यक्ष एसके धीमान, उपाध्यक्ष एनके शर्मा, महासचिव मिलाप चंद, तहसील कल्याण अधिकारी गीता मरवाहा, बाल विकास परियोजना अधिकारी बलवीर बिरला, बीडीसी सदस्य नीलम, ग्राम पंचायत कुठेड़ा के प्रधान सतपाल सिंह, टिब्बी की प्रधान अनीता देवी, मति टीहरा की प्रधान पुष्पा देवी, रोटरी क्लब और अन्य संस्थाओं के पदाधिकारी, आंगनबाड़ी कर्मचारी और अन्य लोग भी उपस्थित रहे।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें।