हंस राज निर्विरोध बने बिझडी ब्लॉक के हिमाचल विज्ञान अध्यापक संघ के अध्यक्ष

नवनियुक्त प्रधान हंस राज ने बताया कि जल्दी ही कार्यकारणी की बैठक कर जिला चुनाब को लेकर रणनीति बनाई जाएगी। उन्होंने सरकार द्वारा ओल्ड पेंशन स्कीम देने पर विज्ञान अध्यापक संघ में सरकार का धन्यवाद भी किया।  
 | 
photo

हमीरपुर ।  हिमाचल प्रदेश विज्ञान अध्यापक संघ के चुनाव हुए जिसमे  हंस राज को निर्विरोध ब्लॉक प्रधान नियुक्त किया गया। जिसमें लगभग 98 में से 27अध्यापकों ने भाग लिया।  इसमें करुण ठाकुर , पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष कमल चौहान ,  राजीव कुमार, कमल शर्मा , लक्ष्मी कांत, अजय कुमार, अजय शर्मा बीआरसीसी अपर, अनिल , संदीप कुमार,   लुडर दत्त , संजीव कुमार, विशाल कुमार ,वीरेंद्र कुमार ब  महिला शक्ति में किरण कुमारी, कुमारी  मीना, कंचन ब अन्य साथियों ने भाग लिया।

नवनियुक्त प्रधान हंस राज ने बताया कि जल्दी ही कार्यकारणी की बैठक कर जिला चुनाब को लेकर रणनीति बनाई जाएगी। उन्होंने सरकार द्वारा ओल्ड पेंशन स्कीम देने पर विज्ञान अध्यापक संघ में सरकार का धन्यवाद भी किया।  सुजानपुर ब्लॉक का चुनाव 11/02/2022 को राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय चबूतरा में होगा। 
नादौन ब्लॉक का चुनाब 12/02/2023 को राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय रंगस में होगा । सभी विज्ञान अध्यापक साथियों से अनुरोध है कि निश्चित समय पर पहुंच कर कार्यक्रम की शोभा बढ़ाएं। 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।