Hamirpur के युवा अभिषेक दत्त देंगे जिला भाजपा की सोशल मीडिया को धार

पिछले 9 वर्षों से संगठन में मिल रहे विभिन्न दायित्व को बखूबी निभाते हुए अभिषेक (Abhishek) को अब मिला सोशल मीडिया (Social Media) जिला संयोजक का दायित्व ।
 | 
.

हमीरपुर ।    हमीरपुर (Hamirpur) के युवा अभिषेक दत्त (Abhishek Dutt) अब जिला भाजपा (BJP) के सोशल मीडिया (Social Media) को धारदार बनाएंगे। पिछले 9 वर्षों से अभिषेक दत्त (Abhishek Dutt) संगठन में मिल रहे विभिन्न दायित्व को बखूबी निभाते हुए अब भाजपा (BJP) के सोशल मीडिया जिला संयोजक के पद पर नियुक्त हुए हैं।

वर्ष 2012 में अभिषेक दत्त (Abhishek Dutt) हमीरपुर (Hamirpur) मंडल भाजयुमो में बतौर कार्यकारिणी सदस्य नियुक्त हुए थे। युवा मोर्चा में ही मंडल एवं जिला स्तर पर पूर्व में अभिषेक दत्त (Abhishek Dutt) ने मंडल सचिव एवं जिला युवा मोर्चा में कोषाध्यक्ष व आईटी एवं सोशल मीडिया संयोजक के दायित्व को बखूबी निभाया है।

सोशल मीडिया जिला संयोजक अभिषेक दत्त (Abhishek Dutt) ने अपनी नियुक्ति के लिए वरिष्ठ भाजपा नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल (Ex CM Prem Kuamr Dhumal) और केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर (Anurag Singh Thakur) का धन्यवाद एवं आभार व्यक्त किया है। अभिषेक दत्त (Abhishek Dutt) ने कहा संगठन ने जो जिम्मेदारी उन्हें सौंपी है वह पूरी मेहनत और निष्ठा से उसे निभाएंगे।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।