हमीरपुर में जालंधर के दो युवक 1.515 किलो चरस के साथ गिरफ्तार

थाना प्रभारी हमीरपुर निर्मल सिंह के नेतृत्व में मोरसू गरला क्षेत्र में पंजाब (पीबी 08-3274) की बाइक को निरीक्षण के लिए रोका गया। निरीक्षण के दौरान दो युवकों से 1 किलो 515 ग्राम चरस बरामद की गई है।

 | 
arrest

हमीरपुर। हमीरपुर पुलिस ने जालंधर से हमीरपुर की तरफ जा रही एक बाइक दो सवारों से पुलिस ने 1 किलो 515 ग्राम चरस बरामद की है। नाके के दौरान पुलिस को सर्च तस्करों के खिलाफ बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है तथा मादक पदार्थ सहित वाइक को भी जब्त कर ली है।  इस खेप की कीमत डेढ़ से दो लाख रुपये के बीच बताई जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार थाना प्रभारी हमीरपुर निर्मल सिंह के नेतृत्व में मोरसू गरला क्षेत्र में पंजाब (पीबी 08-3274) की बाइक को निरीक्षण के लिए रोका गया। निरीक्षण के दौरान दो युवकों से 1 किलो 515 ग्राम चरस बरामद की गई है। युवकों की पहचान करण व पारस निवासी जालंधर के रूप में हुई है। पुलिस ने त्वरित प्रभाव से दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर गाड़ी को अपने कब्जे में ले लिया है।

पुलिस मामले में आगामी कार्रवाई कर रही है। सबसे बड़ी बात यह है कि आखिरकार यह नशीला पदार्थ हमीरपुर में किसके लिए ले जाया जा रहा था। दो आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद अब मामले से जुड़े और भी नाम सामने आ सकते हैं। फिलहाल पुलिस ने दोनों के खिलाफ मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है तथा आगामी छानबीन शुरू कर दी है। उधर, एसपी हमीरपुर आकृति शर्मा ने बताया कि पुलिस ने नाके के दौरान दो युवकों से 1 किलो 515 ग्राम चरस बरामद की गई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानवीन शुरू कर दी है। 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें।