Hamirpur News : मरीजों व तीमारदारों के लिए सुनील शर्मा बिट्टू ने वरिष्ठ नागरिक सभा को भेंट किए कंबल

मुख्यमंत्री के राजनीतिक सलाहकार सुनील शर्मा बिट्टू ने डॉ. राधाकृष्णन राजकीय आयुर्विज्ञान महाविद्यालय हमीरपुर में मरीजों व उनके तीमारदारों की सेवा में दिन-रात कार्य कर रही वरिष्ठ नागरिक सभा के पदाधिकारियों से मुलाकात की तथा मरीजों व तीमारदारों को और अधिक बेहतर सुविधाएं देने के लिए अपनी ओर से कंबल भेंट किए। 
 | 
photo

हमीरपुर । मुख्यमंत्री के राजनीतिक सलाहकार सुनील शर्मा बिट्टू ने डॉ. राधाकृष्णन राजकीय आयुर्विज्ञान महाविद्यालय हमीरपुर में मरीजों व उनके तीमारदारों की सेवा में दिन-रात कार्य कर रही वरिष्ठ नागरिक सभा के पदाधिकारियों से मुलाकात की तथा मरीजों व तीमारदारों को और अधिक बेहतर सुविधाएं देने के लिए अपनी ओर से कंबल भेंट किए।

इस अवसर पर सभा के पदाधिकारियों ने इसके लिए उनका धन्यवाद करते हुए उन्हें सम्मानित भी किया।  सुनील शर्मा बिट्टू ने कहा कि मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के नेतृत्व में प्रदेश सरकार बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध करवाने के प्रति कृतसंकल्प है। उन्होंने वरिष्ठ नागरिक सभा के सामाजिक कार्यों की सराहना भी की।


   इस अवसर पर वरिष्ठ नागरिक सभा के अध्यक्ष शंकर दास भारद्वाज, महासचिव विजय पुरी, वित्त सचिव ओपी शर्मा, हंसराज शास्त्री, ओपी टेकरा, सुरेश शर्मा, हेमराज शर्मा, श्रीधर गुलजार, तेजनाथ, इंद्रदेव सिंह पटियाल, रघुनाथ, रमेश चंद, भगवान दास शास्त्री, केएल धीमान, पीसी वर्मा, कुलदीप कमल और अन्य पदाधिकारी, युवा कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता निशांत शर्मा, जिला किसान कांग्रेस के अध्यक्ष अजय शर्मा, जिला पंचायतीराज संगठन के सचिव संजीव धीमान, महासचिव रजनीश गांधी, पूर्व शहरी अध्यक्ष मनोज शर्मा, अखिलेश चौधरी, अंशुल शर्मा, चंद्र राणा, टोनी ठाकुर, रमेश लॉर्ड और अन्य पदाधिकारी, मेडिकल कालेज की प्रधानाचार्य डॉ. सुमन यादव, मेडिकल कालेज अस्पताल के मेडिकल सुपरिंटेंडेंट डॉ. रमेश चौहान, चिकित्सक और अन्य गणमान्य लोग भी उपस्थित थे।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।