Hamirpur News : बिझड़ी सहकारी सभा के 11 लाख कर्जदाताओं के पास फंसे, जारी होंगे नोटिस

सहकारी सभा सचिव सुखदेव धीमान ने जानकारी दी कि 31 मार्च 2022 तक सभा की 11 लाख रुपये की राशि एनपीए चल रही है। जिसे रिकवर करने के लिए कर्जदाताओं को पहले भी नोटिस जारी किए गए थे। इसके बावजूद कर्जदाताओं ने किस्तें नहीं चुकाईं।  
 | 
photo

हमीरपुर   ।   विधानसभा क्षेत्र बड़सर के तहत बिझड़ी कृषि सहकारी सभा का वार्षिक अधिवेशन आयोजित किया गया। अधिवेशन की अध्यक्षता समिति प्रधान सुरजीत सिंह राणा ने की। कार्यक्रम में तीन दर्जन के करीब सभा सदस्यों ने भाग लिया। अधिवेशन के दौरान पिछले वर्ष का लेखा-जोखा सदस्यों के सम्मुख प्रस्तुत किया गया।


 इस दौरान सहकारी सभा सचिव सुखदेव धीमान ने जानकारी दी कि 31 मार्च 2022 तक सभा की 11 लाख रुपये की राशि एनपीए चल रही है। जिसे रिकवर करने के लिए कर्जदाताओं को पहले भी नोटिस जारी किए गए थे। इसके बावजूद कर्जदाताओं ने किस्तें नहीं चुकाईं।  बैठक में भी डिफाल्टरों को नोटिस जारी करने का फैसला हुआ।


 अगर फिर भी राशि की रिकवरी नहीं हो पाती है तो सोसायटी आगामी कार्रवाई करने के लिए बाध्य होगी। अधिवेशन के दौरान कर्जदाताओं से अपील की गई कि वे सख्त कार्रवाई से बचने के लिए देय राशि को जमा करवाएं। इस दौरान जानकारी दी गई कि सभा का वार्षिक टर्नओवर 13 करोड़ 19 लाख के लगभग है तथा लाभ 11 लाख 84 हजार रुपए अर्जित किया गया है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।