हमीरपुर ब्लड डोनर की टीम ने डीसी हमीरपुर को किया सम्मानित

 ब्लड डोनर टीम के मुख्य सदस्य सतीश शर्मा ने बताया कि विझड़ी के सीनियर सेकेंडरी स्कूल में जल्द ही ब्लड डोनेशन कैंप का आयोजन किया जाएगा।

 | 
.

हमीरपुर । हमीरपुर ब्लड डोनर की टीम द्वारा मंगलवार को डीसी हमीरपुर देवश्वेता वनिक को कोरोना काल में बेहतरीन सेवाओं देने के लिए सम्मानित किया गया। टीम के सदस्यों द्वारा सबसे पहले जिलाधीश को टोपी शॉल उड़ाकर सम्मानित किया गया  व साथ में बाबा जी की फोटो भी भेंट की गई ।

हमीरपुर  ब्लड डोनर टीम के मुख्य सदस्य सतीश शर्मा ने बताया कि विझड़ी के सीनियर सेकेंडरी स्कूल में जल्द ही ब्लड डोनेशन कैंप का आयोजन किया जाएगा। जिसमें मुख्य अतिथि के रुप में जिलाधीश हमीरपुर मैडम देव श्वेता बनिक उपस्थित रहेंगी।  उन्होंने जिलाधीश  हमीरपुर को इसका साथ में निमंत्रण भी दिया व साथ में ब्लड डोनेशन कैंप लगाने के लिए अनुमति भी ली। 

बताते चलें कि सतीश शर्मा जो कि पिछले 3 वर्षों से विदेश में थे और वहां पर भी मेडिकल कैंप आयोजित करवाए। अब अपने घर पहुंचते ही उन्होंने फिर से समाजसेवा का जज्बा प्रस्तुत किया है। जब कभी भी किसी को ब्लड की जरूरत होती है तो सतीश शर्मा जरूरतमंदों को ब्लड पहुंचाने में मदद करते हैं । इस मौके पर लवकेश शर्मा, विनोद शर्मा राकेश शर्मा भी उपस्थित रहे। 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें।