Hamirpur : रैपिड एंटीजन टैस्ट में 79 लोग निकले कोरोना पॉजीटिव

मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. आरके अग्रिहोत्री (CMO Dr. R.K. Agnihotri) ने बताया कि  जिला में रैपिड एंटीजन  (Rapid Antigen)  टैस्ट के लिए कुल 722 सैंपल लिए गए, जिनमें से 79 पॉजीटिव (Positive)  निकले।
 | 
.

हमीरपुर । जिला  हमीरपुर में बुधवार को रैपिड एंटीजन (Rapid Antigen) टैस्ट में 79 लोग कोरोना पॉजीटिव (Corona Positive) पाए गए है।  मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. आरके अग्रिहोत्री (CMO Dr. R.K. Agnihotri)  ने बताया कि बुधवार को जिला में रैपिड एंटीजन  (Rapid Antigen)  टैस्ट के लिए कुल 722 सैंपल लिए गए, जिनमें से 79 पॉजीटिव  (Positive)  निकले।


  मुख्य चिकित्सा अधिकारी (CMO) ने बताया कि जिला में कोरोना (Corona)  संक्रमण के मामलों का पता लगाने के लिए नियमित रूप से सैंपलिंग- टैस्टिंग की जा रही है। उन्होंने जिलावासियों से ऐहतियात बरतने की अपील करते हुए कहा कि वे मास्क के बगैर घर से बाहर बिलकुल न निकलें, हाथों की स्वच्छता का ध्यान रखें तथा कहीं पर भी भीड़ इकट्ठी न करें। मुख्य चिकित्सा अधिकारी  (CMO) ने कहा कि कोरोना (Corona) संक्रमण को रोकने के लिए सभी लोगों का सहयोग बहुत जरूरी है। इसलिए  हर नागरिक ऐहतियात बरते, ताकि इस वैश्विक महामारी से निजात मिल सके। 

यह भी पढ़ेंः-   काशी विश्वनाथ की तर्ज पर हो Himachali मंदिरों का विकास : महंत राजेंद्र गिर


  डॉ. आरके अग्रिहोत्री (Dr. R.K. Agnihotri)  ने कहा कि खांसी-जुकाम और बुखार जैसे लक्षण आने पर तुरंत अपने आपको आइसोलेट कर लें तथा कोरोना टैस्ट करवाएं। रिपोर्ट पॉजीटिव (Positive)  आने पर अपने प्राथमिक संपर्क में आए सभी लोगों को भी टैस्ट करवाने के लिए प्रेरित करें। उन्होंने कहा कि कोरोना (Corona) संक्रमण को रोकने के लिए प्रत्येक नागरिक का सहयोग बहुत जरूरी है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।