मन की बात कार्यक्रम में सुजानपुर पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री धूमल

सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र की पंचायत लंबरी के नलाही गांव में मन की बात कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में विशेष रूप से पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने शिरकत की।
 | 
.

हमीरपुर। लोकल फॉर वोकल को बढ़ावा दें। स्वच्छता अभियान को जिस जोश और उमंग के साथ शुरू किया गया था। इस अभियान को उसी तरह चलाएं आने वाला समय त्योहारों का है। पूज्य बापू की जन्म जयंती का है इसलिए देश का प्रत्येक नागरिक के लिए तैयार हो जाए। यह बात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को आयोजित मन की बात कार्यक्रम में कही। सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र की पंचायत लंबरी के नलाही गांव में मन की बात कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में विशेष रूप से पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने शिरकत की।

पूर्व मुख्यमंत्री का स्थानीय लोगों, भाजपा पदाधिकारियों, युवा वर्ग, महिला शक्ति, पंचायत प्रतिनिधियों ने गर्मजोशी के साथ किया। इस मौके पर युवाओं ने बाइक रैली भी निकाली। प्रधानमंत्री ने मन की बात कार्यक्रम में सौ वर्ष में पहली बार आई भयंकर महामारी करोना पर भी चर्चा की। उन्होंने कहा कि सबसे ज्यादा यही शब्द पूरी दुनिया में लोगों की जुबां पर आया है,  लेकिन इस बीमारी का भी देश के लोगों ने डटकर मुकाबला किया है। प्रधानमंत्री ने बताया कि आने वाले 2 अक्टूबर को लाल बहादुर शास्त्री की जन्म जयंती भी मनाई जा रही है।

हमें उन्हें भी भूलना नहीं है इस मौके पर पूर्व मुख्यमंत्री ने मन की बात कार्यक्रम में पहुंचे सभी लोगों को अपना संदेश दिया। प्रधानमंत्री ने पंडित दीनदयाल उपाध्याय को याद करते हुए उनकी बातों को देश के सामने रखा और कहा कि पंडित दीनदयाल उपाध्याय से बहुत कुछ सीखने को मिल सकता है,  युवा इसके लिए आगे आए। प्रधानमंत्री ने मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम को याद किया और देश के लोगों से कोविड-19 की वैक्सीन लगवाने की अपील की । 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें।