प्राथमिक शिक्षक संघ खंड गलोड़ ने की एक और उपलब्धि अपने नाम

 प्राथमिक पाठशाला कांगू में पीटीएफ गलोड़ ने एक साथ आठ शिक्षकों की सेवानिवृति के उपलक्ष्य पर एक भव्य ‘सम्मान समारोह’ का आयोजन किया।  

 | 
.

हमीरपुर।  प्राथमिक पाठशाला कांगू में पीटीएफ गलोड़ ने एक साथ आठ शिक्षकों की सेवानिवृति के उपलक्ष्य पर एक भव्य ‘सम्मान समारोह’ का आयोजन किया। 

बताते चलें कि कोरोनाकाल के नाजुक दौर में गत वर्ष तथा इस वर्ष के आरंभ में शिक्षा खंड गलोड़ से ये आठ शिक्षक बिना किसी सम्मान समारोह के सेवानिवृत्त हुए थे। प्राथमिक शिक्षक संघ गलोड़ के प्रधान मोहन लाल शर्मा ने बताया कि उनके मन में इस बात का मलाल था कि कोरोना काल की बंदिशों के कारण सेवानिवृत्त हुए इन शिक्षकों के सम्मान में पीटीएफ गलोड़ मजबूरीवश कोई आयोजन नहीं कर पाई। 

वर्तमान में सरकार व प्रशासन द्वारा कोरोना के मद्देनजर प्रदान की गई रियायतों के अवसर का लाभ उठाते हुए इन सेवानिवृत्त शिक्षकों के सम्मान में पीटीएफ गलोड़ द्वारा आयोजित भव्य समारोह में खंड शिक्षा अधिकारी गलोड़ द्वारा इन्हें टोपी, शॉल व स्मृतिचिन्ह प्रदान किया गया।

 इस शुभ अवसर पर सेवानिवृत्त हुए आठ शिक्षक, उनके परिजन, खंड शिक्षा अधिकारी गलोड़ ओंकार सिंह, जिला हमीरपुर प्राथमिक शिक्षक संघ के प्रधान रजनीश कुमार, स्थानीय पाठशाला के केंद्रीय मुख्य शिक्षक अमरजीत शर्मा, सुभाष, देवराज, पीटीएफ गलोड़ के प्रधान मोहन लाल शर्मा, पीटीएफ गलोड़ की कार्यकारिणी के गणमान्य सदस्य व खंड गलोड़ के शिक्षक भी उपस्थित रहे। 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें।