सैनिक बोर्ड के डायरेक्टर ब्रिगेडियर एमएस शर्मा ने भोरंज में सुनी पूर्व सैनिकों की समस्याएं

उपमंडल भोरंज के सन स्काई होटल में अखिल भारतीय पूर्व सैनिक सेवा परिषद हमीरपुर,भूतपूर्वक सैनिकों और उनके आश्रितों की बैठक हुई। 

 | 
hamirpur

भोरंज। जिला हमीरपुर के उपमंडल भोरंज के सन स्काई होटल में अखिल भारतीय पूर्व सैनिक सेवा परिषद हमीरपुर व भूतपूर्वक सैनिकों व उनके आश्रितों की बैठक हुई। बैठक में उपमंडल भोरंज के पूर्व सैनिकों ने भाग लिया। बैठक में जिला सैनिक बोर्ड के डायरेक्टर ब्रिगेडियर एमएस शर्मा मुख्यतिथि के रूप में मौजूद रहे। अखिल भारतीय पूर्व सैनिक सेवा परिषद हमीरपुर संगठन की स्थापना वर्ष 2017 में की गई थी।

बैठक में पूर्व सैनिकों ने विभिन्न समस्याओं पर मंथन किया। उन्होंने डायरेक्टर के समक्ष मांग रखी कि उपमंडल भोरंज में कैंटीन छोटी है। पूर्व सैनिकों की ज्यादा संख्या होने के कारण भीड़ रहती है, इसलिए कैंटीन को बड़ा किया जाए। वहीं पूर्व सैनिकों ने कहा कि कैंटीन में पर्याप्त समान भी नहीं मिलता है। उन्होंने भोरंज में ईसीएचएस की सुविधा भी उपलब्ध करवाने की मांग की। 

ब्रिगेडियर शर्मा ने सभी समस्याओं को सुना और कहा कि आने वाले समय में समस्याओं का निपटारा करवाया जाएगा। उन्होंने कहा कि हमीरपुर में 20 हजार से ज्यादा पूर्व सैनिक व उनके आश्रित हैं। भोरंज के पूर्व सैनिकों की जो कैंटीन या ईसीएचएस की मांग है इसे सरकार तक पहुंचाया जाएगा, ताकि समस्याओं और मांगों का निपटारा किया जा सके और पूर्व सैनिकों को लाभ मिल सके।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें।