Welding का काम कर रहे युवा की करंट लगने से Death

मृतक  Amit Kumar सलौणी बाजार में किसी के पास वेल्डिंग  (Welding) का कार्य करता था
 | 
.

बड़सर।  उपमंडल बड़सर (Barsar) के तहत आने वाले जोल (Jol)  गांव में वेल्डिंग ( Welding) का काम कर रहे एक युवक   की करंट लगने से मौत होने का मामला प्रकाश में आया है। युवक  गरीब परिवार से संबंध रखता था। वहीं पुलिस (Police)  ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।  पुलिस (Police)  ने मामला दर्जकर छानबीन शुरू कर दी है।

पुलिस से मिली जानकारी के सलौणी (Salauni) क्षेत्र के घुमारली गांव का अमित कुमार (Amit Kumar 34 वर्षीय) पुत्र सुरजीत सिंह जोल (Jol) गांव के एक घर में वेल्डिंग (Welding)  का काम कर रहा था। इस दौरान उसे अचानक करंट लग गया। जिस कारण वह झुलस गया, साथ काम कर रहे मजदूरों व लोगों ने उसे बड़सर अस्पताल Barsar Hospital) पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।


वहीं कलौहण पंचायत प्रधान योगराज शर्मा ( Yograj Sharma) ने बताया कि अमित  कुमार (Amit Kumar) सलौणी बाजार में किसी के पास वेल्डिंग (Welding) का कार्य करता था और जोल (Jol)  में किसी घर में काम करने गया हुआ था। मृतक गरीब परिवार से संबंधित है। इसके पिता दिहाड़ी मजदूरी और छोटा भाई प्लंबर का काम करता है।

यह भी पढ़ेंः-   JNV में नौंवीं कक्षा के लिए Online आवेदन अब 15 नवंबर तक 


उधर, थाना प्रभारी मस्तराम नायक (Mast Ram Nayak) ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौप दिया है। उन्होंने कहा कि मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।