कांग्रेस की हुंकार, युवाओँ को हक न मिला तो भुगतेगी सरकार

 प्रदेश सरकार के खिलाफ सड़कों उतरी कांग्रेस, उपायुक्त को सौंपा ज्ञापन  
 | 
.

हमीरपुर । राज्य कार्यकारिणी के आह्वाहन पर जिला कांग्रेस कमेटी हमीरपुर ने मंगलबार को हमीरपुर के गांधी चौक पर बाहरी राज्यों के लोगों को प्रदेश में नौकरी दिए जाने के मुद्दे पर प्रदेश सरकार को घेरा। जिला कांग्रेस कमेटी हमीरपुर के अध्यक्ष राजेंद्र जार की अगवाई में प्रदर्शन के बाद डीसी हमीरपुर को एक ज्ञापन भी सौंपा है। इससे पहले गांधी चौक पर कांग्रेस नेताओं तथा कार्यकर्ताओं ने प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

इस प्रदर्शन में विशेष तौर पर विधायक इंद्र दत्त लखनपाल, हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष अनीता वर्मा,  कमल पठानियाँ, प्रेम कौसल,  पवन कालिया , सुदरसन शर्मा,  नरेश लखनपाल,  नरेश ठाकुर, दविंदर राणा संजय शर्मा आदि  मौजूद रहे। जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राजेंद्र जार ने कहा कि प्रदेश में युवाओं के हितों के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है। बाहरी राज्यों के लोगों को प्रदेश में धड़ल्ले से नौकरी दी जा रही है। 

.

प्रदेश सरकार की इस कारगुजारी के खिलाफ हमीरपुर के गांधी चौक पर राज्य कार्यकारिणी के आह्वान पर यह प्रदर्शन किया गया है। प्रदेश में कांग्रेस बड़े स्तर पर इसका विरोध कर रही है। प्रदेश के युवाओं के हितों के साथ खिलवाड़ हरगिज भी बर्दाश्त नहीं जाएगा।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें।