BJP के छुटभैया नेता जनता को कर रहे गुमराह : विपिन ढटवालिया

कहा विधायक (MLA) निधि तक खर्च नहीं पा रहे छुट्टभैया नेता और भेदभाव का लगा रहे आरोप
 | 
.

हमीरपुर ।  जो छुट्टभैया नेता अपनी पंचायत में विधायक (MLA)  निधि के पैसे तक खर्च नहीं कर पाया हो, वे किस मुँह से विधायक इंद्रदत्त लखनपाल (MLA Inder Dutt Lakhanpal) पर भेदभाव के आरोप लगा रहे हैं। यह बात कांग्रेस (Congress)  जिला उपाध्यक्ष विपिन ढटवालिया (Vipin Dhatwalia) ने जारी प्रेस ब्यान के माध्यम से कहीं। उन्होंने क्षेत्र की करनेहड़ा फगोटी पेयजल योजना (Karnehra - Phagoti Drinking Water Scheme) में विधायक (MLA)  पर भाजपाई (BJP) द्वारा लगाए गए भेदभाव के आरोपों का जबाब देते हुए कहा कि चुनावी समय मे पूर्व विधायक (Ex MLA) ने आनन फानन में करनेहड़ा - फगोटी पेयजल योजना (Karnehra - Phagoti Drinking Water Scheme) का शिलान्यास किया था। जिस जगह पर पानी की स्कीम को बनाने की योजना रखी गई, वहां पर पानी की निकासी नहीं हो पा रही थी। 


विपिन ढटवालिया  (Vipin Dhatwalia) ने कहा कि विधायक इंद्रदत्त लखनपाल (MLA Inder Dutt Lakhanpal) ने मुख्य संसदीय सचिव के कार्यकाल में इसकी दूसरी जगह से पानी के निकासी के लिए स्थान देखकर कार्य को आगे बढ़ाया और इस योजना को अमलीजामा पहनाने के लिए जल जीवन मिशन के तहत राशि आबंटित की गई है। इसमें भाजपा (BJP) के छुट्टभैया नेता बताये कि पूर्व विधायक ने इसमें क्या कार्य किया है। उन्होंने कहा कि बड़सर भाजपा (Barsar BJP)  के छुट्टभैया नेता अपने आका के इशारे पर इस तरह की व्याबाजी कर रहे हैं ताकि अपने आका की खोई हुई प्रतिष्ठा और छवि को छुपाया जा सके।

वैसे भी दूसरों के कार्यों को अपना बताना भाजपा (BJP) नेताओं की पुरानी फिदरत रही हैं। ऐसे नेताओं को विधायक (MLA) के प्रति इस प्रकार की ब्यानबाजी करने से पहले अपने गिरेवान मे झाँकना चाहिए। बड़सर में भाजपाई, विधायक इंद्रदत्त लखनपाल (MLA Inder Dutt Lakhanpal) की बढ़ती लोकप्रियता को लेकर परेशान हैं। उन्होंने कहा  कि भाजपा (BJP) नेताओं की झूठ की गठड़ी जनता के सामने खुल चुकी हैं।

यह भी पढ़ेंः-   8 से 14 जनवरी तक आयोजित होगी स्वस्थ बच्चा स्पर्धा : DC Hamirpur

पूर्व विधायक (Ex MLA) को बादशार्ब की जनता नकार चुकी हैं, वहीं प्रदेश भाजपा (BJP)  मे भी अब इस नेता की कोई बड़ी पैठ नहीं रह गई हैं। जिस कारण अब सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए ऐसे छुट्टभैया नेताओं से वेतुकी ब्यानबाजी करवा कर अपनी रही सही कसर भी पूरी कर रहे हैं। 
 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।