बड़सर पुलिस ने बरामद की 40 ग्राम चरस

पुलिस ने मामला दर्ज करके  छानवीन कर दी शुरू
 | 

बड़सर। बड़सर पुलिस ने गस्त के दौरान गुरुवार रात को  मित्रां दा ढावा बड़सर के पास एक व्यक्ति के पास से 40 ग्राम चरस बरामद की है। पुलिस ने मामला दर्ज करके इसकी छानवीन शुरू कर दी है। 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस टीम के द्वारा बड़सर क्षेत्र में गस्त की जा रही थी। गुरुवार रात को लगभग समय 08:35 बजे रात को पुलिस टीम  पैदल गश्त करते हुए  मित्रां दा ढावा बड़सर के पास पहुँची तो गलू की तरफ से एक व्यक्ति पैदल आ रहा था, जो पुलिस टीम को देखकर एक दम रुक गया और अपनी पहनी हुई पैंट की जेब से कुछ चीज निकालकर सड़क के किनारे बनी नाली में फैंक दी और तेज कदमों से दूसरी तरफ जाने लगा शक होने पर जिसे काबू किया । उसके  द्वारा फैंकी हुई चीज को चैक किया गया, तो पोलीथीन के अन्दर 40 ग्राम चरस बरामद हुई। पूछने पर उसने अपना नाम सुशील कुमार पुत्र सुरेन्द्र कुमार गाँव व  डाकघर घंगोट तहसील बड़सर जिला हमीरपुर बतलाया।
उधर डीएसपी बड़सर शेर सिंह ने बताया कि गस्त के दौरान एक व्यक्ति के पास से 40 ग्राम चरस बरामद की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है व इसकी छानवीन की जा रही हैं। 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें।