केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर फिर आ रहे हैं हिमाचल, यह है आने की खास वजह

प्रवास कार्यक्रम के अनुसार अनुराग सिंह ठाकुर शनिवार सुबह गगल हवाई अड्डे पर उतरने के तुरंत बाद सुजानपुर के लिए रवाना होंगे।
 | 
.

हमीरपुर। केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण और युवा मामले एवं खेल मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर शनिवार और रविवार को हमीरपुर जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वह कई कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे। प्रवास कार्यक्रम के अनुसार अनुराग सिंह ठाकुर शनिवार सुबह गगल हवाई अड्डे पर उतरने के तुरंत बाद सुजानपुर के लिए रवाना होंगे। वह सुबह 11 बजे सुजानपुर में मेडिकल जांच एवं रक्तदान शिविर और स्वच्छता अभियान का शुभारंभ करेंगे।


केंद्रीय मंत्री दोपहर बाद 2 बजे सुजानपुर की निकटवर्ती ग्राम पंचायत दाड़ला में नंदघर के रूप में विकसित किए गए आंगनबाड़ी केंद्र का उद्घाटन करेंगे। इसके पश्चात वह लगभग साढे तीन बजे मझोग खास में प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना के तहत बनी सड़क का लोकार्पण करेंगे। इस उदघाटन कार्यक्रम के बाद अनुराग सिंह ठाकुर हमीरपुर पहुंचेंगे तथा सर्किट हाउस में जनसमस्याएं सुनेंगे। अनुराग ठाकुर के दौरे को लेकर भाजपा में सक्रियता देखी जा रही है।


वहीं, रविवार सुबह करीब साढे नौ बजे केंद्रीय मंत्री गांव पंजोत में प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना से निर्मित सड़क का उदघाटन करेंगे। 11 बजे टौणी देवी में युवा सम्मेलन में शिरकत करेंगे। दोपहर साढे 12 बजे अनुराग सिंह ठाकुर गांव जोल सप्पड़ में मेडिकल कॉलेज के नए परिसर के निर्माण कार्य का जायजा लेंगे। इसके पश्चात नादौन के गांव भरमोटी में सड़क का लोकार्पण करने के उपरांत धर्मशाला रवाना हो जाएंगे। 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें।