जिला परिषद कैडर अधिकारी व कर्मचारियों का पंचायती राज या ग्रामीण विकास में हो विलय : अशोक

जिला परिषद कैडर के समस्त अधिकारी व कर्मचारी वर्ग की बैठक जिला परिषद् सभागार हमीरपुर में कैडर के जिला अध्यक्ष अशोक कुमार की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई।
 | 
जिला परिषद कैडर के समस्त अधिकारी व कर्मचारी वर्ग की बैठक

हमीरपुर  । हमीरपुर जिला के जिला परिषद कैडर के समस्त अधिकारी व कर्मचारी वर्ग की बैठक जिला परिषद् सभागार हमीरपुर में कैडर के जिला अध्यक्ष अशोक कुमार की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। इस बैठक में जिला हमीरपुर के सभी विकास खंडो के अध्यक्ष, महासचिव,  पंचायत सचिव, तकनीकी सहायक, कनिष्ठ अभियंता, कनिष्ठ लेखापाल सहित समस्त कर्मचारियों ने भाग लिया ।

बैठक में सर्वसम्मति से प्रस्ताव पारित किया कि हिमाचल प्रदेश सरकार जिला परिषद कैडर के सभी कर्मचारियों और अधिकारियो को पंचायती राज या ग्रामीण विकास विभाग में विलय की एकमात्र मांग को पूरा करे।  जिला अध्यक्ष  अशोक कुमार  ने कहा कि जिला परिषद कैडर के कर्मचारियों  व अधिकारियों को विभाग में विलय करने से सरकार पर किसी भी प्रकार आर्थिक बोझ नहीं पड़ेगा।

जिला परिषद कैडर के कर्मचारियों को हर बार सरकार के पास अपने वितीय लाभों के लिए भटकना पड़ता है I यदि जिला परिषद कैडर के कर्मचारियों को विभाग में विलय कर दिया जायेगा तो इस प्रकार की समस्याएं नहीं रहेंगी । उन्होंने कहा कि शीघ्र ही राज्य कार्यकारिणी की बैठक करके आगामी रणनीति बनाई जाएगी। राज्य कार्यकारिणी के अदेशोनुसार सभी खंडों में अगला कदम उठाया जायेगा।

 समस्त जिला परिषद कैडर मे कार्यरत  अधिकारियों / कर्मचारियो  को पूर्व की समस्त सेवा अवधि व वरिष्ठता को यथावत रखते हुए पंचायती राज अथवा ग्रामीण विकास विभाग मे नियुक्ति की  दिनांक से विलय की एकमात्र मांग को पूरा किया जाए।  

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।