मांगें पूरी न होने पर 16 मई से अवकाश पर जाएंगे जिला परिषद कैडर कर्मचारी

विकास खंड बिझड़ी के कर्मचारियों ने एक ज्ञापन खंड विकास अधिकारी बिझड़ी को सौंपकर सामूहिक अवकाश पर जाने की अनुमति मांगी है।
 | 
कर्मचारियों ने एक ज्ञापन खंड विकास अधिकारी बिझड़ी को सौंपकर

हमीरपुर ।  जिला परिषद कैडर के कर्मचारी 15 मई तक उनकी मांगें पूरी न होने पर 16 मई से सामूहिक अवकाश पर रहेंगे। विकास खंड बिझड़ी के इन कर्मचारियों ने एक ज्ञापन खंड विकास अधिकारी बिझड़ी को सौंपकर सामूहिक अवकाश पर जाने की अनुमति मांगी है। इन कर्मचारियों का कहना है कि अगर उनकी मांगें न मानी गई तो वे अवकाश पर चले जाएंगे। यह अवकाश मांगें पूरी न होने तक रहेगा।


जिला परिषद कैडर कर्मचारी संघ के अध्यक्ष दिनेश कुमार, महासचिव योगराज, कोषाध्यक्ष नरेंद्र शर्मा, सदस्य निशा शर्मा, राजपाल और अमित सहित अन्यों ने मांग की है कि जिला परिषद कैडर के विभिन्न श्रेणियों के समस्त अधिकारियों, कर्मचारियों को विभाग में मर्ज किया जाए।

सरकारी अधिकारियों और कर्मचारियों की तर्ज पर नए वेतनमान का लाभ तुरंत प्रभाव से दिया जाए। तकनीकी सहायक के वेतन की अदायगी मनरेगा से न कर अन्य कर्मचारियों को दिए जाने वाले शीर्ष से समयानुसार किया जाए। सरकारी कर्मचारियों की तर्ज पर समस्त लाभ प्रदान किए जाएं।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।