यात्रा जनकल्याण एनजीओ ने कैंसर पीड़ित महिला की मदद को बढ़ाए हाथ

पीडि़त परिवार को  यात्रा जनकल्याण एनजीओ  25 हजार रुपये देकर की आर्थिक सहायता
 | 
...

बड़सर ।  उपमंडल बड़सर के तहत आने वाले गांव गुजरेडा की रत्नी देवी कैंसर से पीड़ित है। रत्नी देवी जोकि आर्थिक रूप से कमजोर परिवार से संबंधित है। उनके पति की भी काफी समय पहले मृत्यु हो चुकी है और बेटा छोटी मोटी नौकरी कर कर परिवार का गुजारा करता था। लेकिन रत्नी देवी को अभी फिलहाल ही कुछ दिन पहले कैंसर की पुष्टि हुई थी। जिसमें से उनका इलाज शिमला में चला है। जिसकी वजह से बेटे की नौकरी में छूट गई थी। इसकी वजह से परिवार का खर्चा पूरा नहीं हो पा रहा था। पीड़ित परिवार को मदद की दकरार है।


पीड़ित परिवार की मदद को यात्रा जनकल्याण एनजीओ बड़सर आगें आई है। यात्रा जनकल्याण एनजीओ बड़सर ने कैंसर पीड़ित परिवार को  25 हजार रुपए की आर्थिक सहायता प्रदान की है। गौर रहे कि हाल ही में यात्रा जनकल्याण एनजीओ बड़सर जोकि रूबल ठाकुर द्वारा स्थापित की गई है। उसने इस परिवार के लिए अपने सहयोगियों के साथ लगभग  25 हजार  रुपये की सहायता की है ।

रूबल ने क्षेत्र के  लोगों से आह्वान किया कि ऐसे कार्यों के लिए और आर्थिक रुप से कमजोर परिवारों को सुदृढ़ करने के लिए लोग आगे आए। उनकी मदद करें ताकि समाज में भाईचारा उत्पन्न हो।
 

Tags

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।