सासन पंचायत में हुआ महिला खेल उत्सव का आयोजन

हिम् आँचल एजुकेशन एंड वेलफेयर सोसाइटी के अध्य्क्ष व कौशल विकास निगम के प्रदेश समन्वयक नवीन शर्मा ने कहा कि महिला खेल उत्सब का उद्देश्य महिलाओ को एक मंच प्रदान करना,  उन्हें सामाजिक गतिविधियों से जोड़ना है।
 | 
..

हमीरपुर ।  हिम् अंचल एजुकेशन एंड वेलफेयर सोसाइटी द्वारा करवाये जा रहे  महिला खेल उत्सव के अंतर्गत सासन पंचायत में महिला खेल उत्सव का आयोजन किया गया।  जिसका शुभारंभ प्रधान अंजना देवी ने किया।  जिसमें रस्साकस्सी व म्यूजिकल चेयर की प्रतियोगिता करवाई गई । हिम् आँचल एजुकेशन एंड वेलफेयर सोसाइटी के अध्य्क्ष व कौशल विकास निगम के प्रदेश समन्वयक नवीन शर्मा ने कहा कि महिला खेल उत्सब का उद्देश्य महिलाओ को एक मंच प्रदान करना,  उन्हें सामाजिक गतिविधियों से जोड़ना है।

उन्होंने कहा कि संगठित व शसक्त महिलाएं ही अच्छे समाज का निर्माण कर सकती है। नवीन शर्मा ने कहा कि आज समय बदल चुका है महिलाएं अपनी भागीदारी से समाज की विचारधारा को बदलने में धीरे धीरे सक्षम हो रही है। नवीन शर्मा ने कहा कि हमीरपुर की मातृ शक्ति महिला खेल उत्सव में बढ़ चढ़ कर भाग ले रही है ।

सासन  पंचायत में हुई प्रतियोगिता में रस्साकसी में जटेहड़ी महिला मंडल विजयी रहा व उपविजेता ज्योति महिला मंडल रहा। म्यूजिकल चेयर में सुलेखा प्रथम तथा पशमा  द्वितीय तथा सुरेखा तृतीय स्थान पर रही।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।