उद्योग विभाग से ढटवाल क्षेत्र के बेरोजगार युवाओं को मिला धोखा : पवन कालिया

ढटवाल क्षेत्र के बल्ह बिहाल में बेरोजगार युवाओं को लाभ पहुंचाने की एवज में उद्योग बिभाग ने इंडस्ट्री एरिया में बेरोजगार युवकों को अपना कार्य करने के लिये बहाँ पर भवनों का निर्माण करबाया था।  उद्योग बिभाग द्वारा लाखों रुपए खर्च करबाने के बाबजूद साढ़े  चार वर्षों में ये नेता धाम खाने में  व्यस्त रहे।
 | 
 कांग्रेस जिला महासचिव पवन कालिया

हमीरपुर ।  कांग्रेस जिला महासचिव पवन कालिया ने  प्रैस विज्ञप्ति में कहा कि ढटवाल क्षेत्र के बल्ह बिहाल में बेरोजगार युवाओं को लाभ पहुंचाने की एवज में उद्योग बिभाग ने इंडस्ट्री एरिया में बेरोजगार युवकों को अपना कार्य करने के लिये बहाँ पर भवनों का निर्माण करबाया था।  जिसमें पानी, बिजली, सड़क आदि  से लैस बड़े बड़े हॉल तैयार हुये थे।


पवन कलिया ने कहा कि उद्योग बिभाग द्वारा लाखों रुपए खर्च करबाने के बाबजूद साढ़े  चार वर्षों में ये नेता धाम खाने में  व्यस्त रहे। क्षेत्र के बेरोजगार युबाओं को हॉलअलॉट नहीं करबा पाए। इसी बजह से बेरोजगार युबाओं को तो इसका लाभ नहीं पहुँचा पाया। उल्टा उद्योग बिभाग के लाखों रुपये भी बर्बाद हो गये। सड़क टूट गई है, भवनों के अंदर न बल्ब,  न पानी की टूटियां, न दरबाजे खिड़कियां तक तोड़ दी हैं, अंदर आबारा पशु घूम रहे हैं। हर जगह घास उग आई है।


पवन कालिया ने कहा कि बड़सर के नेता साढ़े चार वर्ष धामों में ही व्यस्त रहे क्षेत्र में वेरोजगार युबाओं को हॉल अलॉट कराने में नाकाम रहे। बेरोजगार युबाओं को होने बाले नुकसान की तरफ किसी ने भी ध्यान नहीं दिया। जिसका खमियाज़ा बेरोजगार युबाओं को भुगतना पड़ा। अगर बड़सर के नेताओं ने इस ओर ध्यान नहीं दिया तो बिना रखरखाव के सरकार का पैसा भी यहाँ  बर्बाद हो जायेगा।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।