चकमोह महाविद्यालय में विद्यार्थी परिषद इकाई ने प्रिंसिपल को सौंपा ज्ञापन

एबीवीपी इकाई ने महाविद्यालय में रिक्त पड़े पदों को भरने की रखी मांग
 | 
अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद

हमीरपुर ।  बाबा बालक नाथ महाविद्यालय चकमोह में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद  इकाई चकमोह ने महाविद्यालय  के  प्रिंसिपल को एक मांग पत्र सौंपा है। विद्यार्थी परिषद ने कालेज प्रशासन के समक्ष रिक्त पड़े पदों को शीघ्र भरने की मांग की है। 


 अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद  संघ के छात्रों ने कहा कि एबीवीपी देश का सबसे बड़ा छात्र संगठन है। स्थापना काल से ही अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् छात्र हित समाज हित व राष्ट्रहित में काम करने वाला विश्व का सबसे बड़ा छात्र संगठन है। एबीवीपी अपने स्थापना काल से ही विद्यार्थियों की समस्याओं को उठाती आई है  तथा आगे भी उठाती रहेंगी। 


  इसी संदर्भ में बाबा बालक नाथ महाविद्यालय चकमोह की विभिन्न समस्याओं को लेकर एबीवीपी इकाई छात्रों ने महाविद्यालय के प्रिंसिपल को ज्ञापन सौंपा। छात्रों ने कहा कि चकमोह महाविद्यालय में केमिस्ट्री डिपार्टमेंट में दो पद रिक्त हैं, उन में पद को जल्दी से जल्दी भरा जाए। कोरोना महामारी में कॉलेज के जूलॉजी प्रोफेसर की मृत्यु हो गई थी तथा वो पद रिक्त पड़ा है। उन्होंने कहा कि एक प्रवक्ता  के लिए  तीन कक्षाएं और 3 प्रेक्टिकल लेना संभव है नहीं है।

जिसके कारण महाविद्यालय में शिक्षा ग्रहण कर रहे छात्रों की पढ़ाई पर असर पड़ रहा है, उस पद को भी शीघ्र भरा जाए। महाविद्यालय में विद्यार्थियों के  पहचान पत्र प्रतिदिन जांचे  जाएं। महाविद्यालय में एक माली की नियुक्ति की जाए। इस मौके पर विद्यार्थी परिषद इकाई के छात्र छात्राएं उपस्थित रहे।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।