भाजपा नेता के स्वागत के लिए खड़ी रही जनता, लेकिन नेता नहीं रूका

जनता नेताओं के विरोध में अक्सर रहती है, लेकिन नेता ही जनता का विरोध जताए यह पहली बार देखा है। 
 | 
 नेता के  स्वागत मे हार और फूलों की मालाएं हाथों मे लेकर जनता ख़डी

हमीरपुर । जनता नेताओं के विरोध में अक्सर रहती है, लेकिन नेता ही जनता का विरोध जताए यह पहली बार देखा है।  मामला बड़सर  विधानसभा क्षेत्र की सठवीं में तब सामने आया जब भाजपा के एक नेता के स्वागत में हार और फूलों की मालाएं हाथों में लेकर जनता खड़ी रही और नेता उनके सामने से दनदनाती गाड़ी में बिना रुके वहां से निकल गए।  यह देख नेता के स्वागत मे खड़ी जनता हकी बक्की रह गई।  


बड़सर भाजपा के एक नेता ने सठवीं बूथ प्रधान के घर पार्टी बूथ लेवल का कार्यक्रम रखा था। गुरूवार को जनता नेता के स्वागत के लिए खडी थी, लेकिन भाजपा नेता की हेकड़ी देखिये कि वे जनता को दरकिनार करते हुए बिना रूके, बूथ मीटिंग के लिए निकल गए। हालांकि सठवीं बूथ प्रभारी ने नेता के स्वागत के साथ साथ खाने पीने का बंदोबस्त भी किया हुआ था। लेकिन नेता के इस व्यवहार के चलते सब वेकार हो गया।

स्वागत के लिए खडी जनता के बीच इस बात की खूब चर्चा हुई कि भाजपा के इस नेता को पार्टी के कार्यकता नहीं, बल्कि खुद के स्पोटर चाहिए। जिसके चलते इस तरह का कृत्य जानबूझ कर नेता द्वारा किया गया है। जनता की इस बात पर भी चर्चा रही कि इन्हीं हरकतों की बजह से भाजपा का यह नेता दो बार विधानसभा चुनाव हार चुका है और यदि इस बारे भी पार्टी उन्हें ही टिकट देती है तो इसका पुरे जोरशोर से विरोध किया जाएगा।

गौर रहे कि सठवीं पंचायत भाजपा का गढ़ मानी जाती है और यहां के बूथ प्रभारी के प्रयासों से ही भाजपा को हर बारे यहां से बढ़त मिलती रही है। लेकिन भाजपा के इस नेता ने स्वागत के लिए उमड़ी भाजपा कार्यकर्ताओं की भीड़ का आनादर कर एक बारे फिर अपनी मानसिकता का परिचय दिया है।


वहीं बूथ प्रभारी दलजीत सिंह राणा ने बताया कि बड़सर भाजपा के नेता ने उनके घर पर बूथ लेवल की मीटिंग रखी थी, जिसमें बूथ प्रभारी के घर पर नेम प्लेट लगाई जानी थी और आगामी विधानसभा चुनावों बारे चर्चा के साथ लोगों से जनसंपर्क किया जाना था। उन्होंने बताया कि तय समय पर भाजपा का यह नेता सठवीं तो आए, लेकिन जहां कार्यक्रम होना था वहां पर न रूककर स्वागत के लिए खडी जनता का तरिस्कार करते हुए वहां से निकल गए।

बाद में पार्टी के किसी अन्य पदाधिकारी को वहां भेजकर नेम प्लेट लगाने की औपचारिकता पूरी कर दी।  उन्होंने बताया कि पार्टी के कार्यक्रम में सैंकड़ो भाजपा कार्यकर्ता इक्क्ठा हुए थे, लेकिन नेता ने पार्टी कार्यकताओं की भावनाओं व सम्मान को दरकिनार करते हुए पार्टी कार्यकर्ताओं को महत्व नहीं दिया, जबकि अपने निजी लोगों को तवज्जो दी है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।