प्रधानमंत्री एक बार फिर से ठग गए हिमाचल वासियों को : इंद्रदत्त लखनपाल

विधायक लखनपाल ने कहा कि केंद्र सरकार के 8 वर्ष के कार्यकाल का जश्न मनाने आए थे, लेकिन आज देश में बेरोजगारी चरम सीमा पर है उसके लिए कोई बात नहीं  की। 
 | 
विधायक इंद्रदत्त लखनपाल

हमीरपुर ।  बड़सर  विस क्षेत्र के विधायक इंद्रदत्त लखनपाल ने मंगलवार को  प्रधानमंत्री  के दौरे पर प्रेस नोट जारी करते हुए बताया कि एक बार प्रदेश की भोली भाली जनता को प्रधानमंत्री मोदी  ने फिर से छलने का काम किया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का दौरा एक बार फिर प्रदेश वासियों को झुनझुना दे गया। केंद्र सरकार के 8 वर्ष के कार्यकाल का जश्न मनाने आए थे,  लेकिन आज देश में बेरोजगारी चरम सीमा पर है उसके लिए कोई बात नहीं  की। प्रदेश में भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है।

उन्होंने कहा कि आज पुलिस भर्ती के पेपर सरकार की नाक के नीचे 8 -8 लाख में बेचे गए  75 हजार  युवाओं के साथ खिलबाड़ किया गया, अभी तक डीजीपी पर कोई करवाई नहीं की गई।  जिन स्कीमों का प्रधानमंत्री ने जिक्र किया वे सब योजनाएँ कांग्रेस पार्टी की सरकार की देन है।

विधायक लखनपाल ने कहा कि आज पूरे देश में महंगाई चरम सीमा पर है गैस सिलेंडर के दाम आसमान छू रहें हैं। जो प्रधानमंत्री  ने हर वर्ष 2 करोड़ युवाओं को रोजगार देने का वादा किया था, उसके ऊपर कोई बात नहीं की गई। सिर्फ  ये बोलना कि मुझे हिमाचल घूमना अच्छा लगता है, तो इससे साफ  जाहिर होता है कि सिर्फ  प्रधानमंत्री मोदी हिमाचल में घूमने के लिए आते हैं। 

विधायक लखनपाल ने कहा कि प्रदेश को जो औद्योगिक पैकेज देने की घोषणा की गई थी, उसका कोई जिक्र नहीं किया गया और न तो उसपर कोई चर्चा की गई। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केवल हिमाचल में घूमने ही आए थे और प्रदेश सरकार ने जो उनके स्वागत पर जो खर्च किया,  वह प्रदेश पर केवल बोझ ही पड़ा है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।