मुख्यमंत्री बोले - कमल का बटन दबाना है, बड़सर क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी माया शर्मा को जिताना है

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने बड़सर विस क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में की जनसभा,  मांगा समर्थन ।
 | 
photo

हमीरपुर    प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने शुक्रवार को बड़सर विधानसभा क्षेत्र के गारली में भाजपा प्रत्याशी माया शर्मा के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि माया शर्मा को जीताकर विधायक बनाना है और फिर शिमला पहुंचाना है। 12 नवंबर को कमल के बटन को दबाकर प्रदेश में भाजपा प्रत्याशियों को जिताना है। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि बड़सर विधानसभा क्षेत्र के विकास में कमी नहीं आने दी। पांच वर्ष में कांग्रेस के नेता आलोचना तक सीमित रहे ।


मुख्यमंत्री जयराम ने कहा कि इस बार प्रदेश में बारियों वाला हिसाब खत्म होगा रिवाज बदलेगा और कमल खिलेगा। उन्होंने डंके की चोट पर कहा की भाजपा कहती नहीं करके दिखाती है भाजपा कांग्रेस की तरह झूठी गारंटियां नहीं देती। उन्होंने कहा कि कांग्रेस वाले वोट मांगने आए तो उनसे पूछना कि 2012 की गारंटी का क्या बना अगली गारंटी देने आ गए हो पिछली गारंटी का हिसाब दो। जयराम ठाकुर ने कहा कि भाजपा के ऊपर आरोप लगाने के लिए कांग्रेस के पास कुछ नहीं है। कांग्रेस में मुख्यमंत्री बनने की होड़ लगी है। हर विधानसभा क्षेत्र में मुख्यमंत्री तैयार हैं चुनावी जनसभा में अपने आप को मुख्यमंत्री संबोधन करने की इनको आदत पड़ गई है। एक बार गलती होती है बार बार गलती नहीं होती।  कांग्रेस विधायकों को पता है कि अगर अपने आप को मुख्यमंत्री नहीं बोलेंगे तो जीत नहीं मिलेगी, लेकिन मैं कांग्रेसी मित्रों को कहना चाहता हूं आप जो मर्जी बोल लें आप की दाल गलने वाली नहीं है। आपको जीत नहीं मिलेगी हिमाचल मोदी  के साथ चला था चला है और आगे भी चलेगा। 

मुख्यमंत्री ने कांग्रेस के नेता ओपीएस के नाम पर गांवों फार्म भरा रहे हैं। इस पर चुनाव आयोग को कड़ा संज्ञान लेना चाहिए । कांग्रेसी टेक्निकल हैं । कांग्रेस नेता 10 गारंटी दे रहे और झूठ बोलकर जनता को गुमराह करने का कार्य किया है। भाजपा ने गरीब लोगों के हित में कार्य किया है। हमने कभी गारंटी नहीं दी जनता के लिए कार्य करके दिखाया है । जनता के लिए हिम केयर व सहारा योजनाएं चलाई ।  मुख्यमंत्री ने भाजपा सरकार की हर योजना को जनता के समक्ष गिनाया। वे गारंटी देते हैं और हम करके दिखाते हैं । लोगों के लिए पीने के पानी की समस्या दूर की । हर घर नल से जल दिया, पानी का बिल माफ  किया, बिजली का बिल जीरो आ रहा है । कांग्रेस नेताओं ने भाजपा की हर योजना का लाभ लिया और फिर मुकर जाते हैं।

photo
कांग्रेस ने राहुल को यात्रा पर निकाला
राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए जयराम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस ने उन्हें यात्रा पर निकाल दिया। कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह दो खंभों पर चल रही है। चार में से दो कार्यकारी अध्यक्ष भाजपा में शामिल हो गए हैं । कांग्रेस से जनता का विश्वास उठ चुका है। कांग्रेस नेताओं ने देश को दोनों हाथों से लूटने का काम किया है । कांग्रेस को उखाड़ फेंकने का कार्य करना है। देश के पांच राज्यों में भाजपा की सरकारें बन गई हैं। रिवाज बदल गया है और अब हिमाचल में भी भाजपा की सरकार बनेगी।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।