युवाओं को बताएं मतदान का महत्व : एसडीएम शशिपाल शर्मा

निर्वाचक रजिस्टीकरण अधिकारी एवं एसडीएम बड़सर शशिपाल शर्मा निर्वाचन क्षेत्र बड़सर ने नोडल अधिकारियों के साथ बैठक की।
 | 
निर्वाचक रजिस्टीकरण अधिकारी एवं एसडीएम बड़सर

हमीरपुर ।  निर्वाचक रजिस्टीकरण अधिकारी एवं एसडीएम बड़सर शशिपाल शर्मा निर्वाचन क्षेत्र बड़सर ने नोडल अधिकारियों के साथ बैठक की। बैठक की अध्यक्षता करते हुए उन्होंने अधिकारियों से सम्बन्धित कार्यों को समयबद्ध एवं निष्ठापूर्वक ढंग से करने का आह्वान किया। उन्होंने आने वाली पीढियों को अच्छा लोकतान्त्रिक समाज प्रदान करने के लिए अधिकारियों से  आपसी तालमेल के साथ कार्य करने को कहा।


    उन्होंने नोडल अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे अपने-अपने शिक्षण संस्थानों में निर्वाचक सहभागिता बढ़ाने के लिए विद्यार्थियों को वोट के महत्व और वोट बनाने की प्रकिया के  बारे में जागरूक करें। अगामी विधान सभा निर्वाचन को ध्यान में रखते हुए वोट प्रतिशत में बढ़ोतरी के लिए वाद-विवाद भाषण प्रतियोगिता कोलाज बनाना,लोकतंत्र में संकट एवं उपलब्धियां, क्विज, रैली इत्यादि गतिविधियां के माध्यम से प्रचार करना सुनिश्चित करें। उन्होंने आम नागरिकों से अनुरोध किया कि 1 जनवरी 2022 को 18 वर्ष की आयु पूर्ण कर चुके युवा अपना  वोट बनवाना सुनिश्चित करें।   

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।