पूर्व मुख्यमंत्री धूमल की बनवाई सड़क पर सरकारी बस का हुआ सफल ट्रायल

पूर्व मुख्यमंत्री के निर्देश पर विभागीय टीम ने मुख्य सड़क पर परिवहन निगम की बस सेवा का ट्रायल करवाया और यह ट्रायल पूरी तरह सही रहा, लोगों ने पूर्व सीएम का जताया आभार।
 | 
सरकारी बस का हुआ सफल ट्रायल

हमीरपुर ।  पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल को सड़कों वाला मुख्यमंत्री क्यों कहा जाता है, इस बात का प्रमाण एक बार फिर से सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र में देखने को मिला है। पूर्व मुख्यमंत्री के निर्देश पर सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली पंचायत पनोह के चमियोला वाया खयुनद करीब 4 किलोमीटर  सड़क को पथ परिवहन निगम की बस सेवा से जोड़ दिया गया है।  इस मुख्य सड़क पर निगम की बस का सफर ट्रायल करवाया गया। इस मौके पर पथ परिवहन निगम, लोक निर्माण विभाग के उच्च अधिकारियों के साथ-सथ  सुजानपुर प्रशासन की ओर से उप मंडल अधिकारी विशेष रूप से उपस्थित रहे ।

बताते चलें कि संबंधित इलाके के राजेंद्र कुमार एवं अश्विनी कुमार के साथ साथ लोगों का एक प्रतिनिधिमंडल पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल से 17 अप्रैल को सुजानपुर में मिला था। और आग्रह किया था कि उनके निर्देश पर गांव में सड़क सुविधा उपलब्ध करवा दी गई है, जिसके लिए वे उन का तहे दिल से धन्यवाद करते हैं। ऐसे में अब इस सड़क पर परिवहन निगम की बस भी चलवाई जाए ताकि लोगों को सड़क सुविधा के साथ-साथ बस सेवा का भी सीधा लाभ मिल सके।

पूर्व मुख्यमंत्री ने लोगों की इस जनहित की मांग को 10 दिन के भीतर पूरा करने के निर्देश दिए थे। और कहा था कि इस समय अवधि में निगम की बस का ट्रायल यहां पर करवाया जाएगा अगर सब कुछ सही रहता है तो आने वाले दिनों में यहां पर निगम की बस सुविधा भी शुरू होगी। पूर्व मुख्यमंत्री के निर्देश पर विभागीय टीम ने मुख्य सड़क पर परिवहन निगम की बस सेवा का ट्रायल करवाया और यह ट्रायल पूरी तरह सही रहा। ऐसे में आने वाले दिनों में यहां पर निगम की बस सेवा जल्द ही लोगों को नसीब होगी। 

बस सेवा का सफल ट्रायल होने पर पंचायत प्रधान अनिल शामा,  रोशन लाल कोडल  बूथ प्रधान मस्त राम, राजेंद्र सिंह, प्रकाश  सडियाल ,संजय शर्मा, अश्वनी कुमार युवा वर्ग गांव की मातृशक्ति और अन्य स्थानीय लोगों ने रूट पर बस पास होने पर पूर्व मुख्यमंत्री प्रोफेसर प्रेम कुमार धूमल  का दिल की गहराइयों से धन्यवाद किया हैं, लोगों ने एक स्वर में कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री ने एक सप्ताह के भीतर उनकी मांग को पूरा किया है जिसके लिए वह सदैव उनके आभारी रहेंगे एवं आने वाले विधानसभा चुनावों में उनके साथ मिलकर काम करेंगे उनकी जीत सुनिश्चित करेंगे ।

सुजानपुर भाजपा शहरी इकाई सचिव प्रकाश सड़ियाल ने बताया जिस मुख्य सड़क पर परिवहन निगम की बस सेवा का सफल ट्रायल हुआ है, उस गांव में सड़क पहुंचाने का श्रेय भी पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल को जाता है। उनके निर्देश पर तमाम कार्रवाई हुई है जिसके लिए पूरी पंचायत उनका धन्यवाद करती है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।