सोहारी टीम रही क्रिकेट मुकाबले की फाइनल विजेता

रोहित (गोलू ) रहे मैन ऑफ द मैच व  मैन ऑफ द सीरीज,   मुख्य अतिथि बलदेव शर्मा ने  विजेता - उपविजेता टीम को ट्राफी से नवाजा
 | 
मुख्य अतिथि बलदेव शर्मा ने  विजेता उपविजेता टीम को ट्राफी से नवाजा

बड़सर।  बड़सर विधानसभा क्षेत्र के कोहडरा में आयोजित सांसद खेल महाकुंभ का फाइनल मुकाबला सोहारी टीम ने जीत लिया है। फाइनल मुकाबले के मुख्य अतिथि भाजपा जिलाध्यक्ष एवं पूर्व विधायक बलदेव शर्मा ने विजेता उपविजेता टीम को सम्मानित किया। उन्होंने बताया कि केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने युवाओं के लिए विशेष खेल अभियान सांसद खेल महाकुंभ शुरू किया है ताकि युवाओं का ध्यान नशे के बजाय खेलों की ओर रहे।

कोहडरा में आयोजित क्रिकेट मुकाबले में कुल 52 टीमों ने भाग लिया। क्रिकेट मैच का फाइनल मुकाबला सोहारी टीम और बड़सर टीम के बीच में हुआ। जिसमें सोहारी टीम विजेता रही।  बड़सर टीम ने पहले खेलते हुए कुल 112 रन बनाए। सोहारी टीम ने लक्ष्य का पीछा करते हुए मैच जीत लिया। सोहारी टीम के खिलाड़ी रोहित( गोलू) को बेहतर प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच और मैन ऑफ द सीरीज से नवाजा गया।

इस अवसर पर सुभाष बन्याल भाजपा उपाध्यक्ष, जिला परिसद सदस्य संजीव कुमार शर्मा, बड़सर युवा मोर्चा के कमलेश ढिलों, विकास कुमार, विकास शर्मा, पंकज ठाकुर,  कोडरा प्रधान रविंदर ठाकुर, उपप्रधान संदीप सहित काफी संख्या में युवा उपस्थित थे। 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।