स्वच्छता पखवाड़ा के अंतर्गत डेरा परोल स्कूल में क्विज प्रतियोगिता आयोजित

नेहरू युवा केंद्र द्वारा आयोजित स्वच्छता पखवाड़ा के अंतर्गत विकास खंड भोरंज की राष्ट्रीय युवा स्वंय सेविका कविता द्वारा लाला मेमोरियल गवर्नमेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल डेरा परोल में  क्विज प्रतियोगिता आयोजित की गई।
 | 
..

हमीरपुर ।  नेहरू युवा केंद्र द्वारा आयोजित स्वच्छता पखवाड़ा के अंतर्गत विकास खंड भोरंज की राष्ट्रीय युवा स्वंय सेविका कविता द्वारा लाला मेमोरियल गवर्नमेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल डेरा परोल में  क्विज प्रतियोगिता आयोजित की गई। इस कार्यक्रम की अध्यक्षता स्कूल के प्रधानाचार्य विपिन माहिल ने की। प्रतियोगिता में पांच टीमों के दस युवाओं ने भाग लिया।

 प्रतियोगिता में तीन दौर हुए जिनमें युवाओं ने उत्साहपूर्वक प्रश्नों के उत्तर दिए । इस प्रतियोगिता में प्रथम,द्वितीय, तृतीय श्रेणी में आने वाले युवाओं को पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया। प्रतियोगिता में प्रथम श्रेणी पर समीक्षा ठाकुर और आशु देवी, द्वितीय श्रेणी में शालिनी शर्मा और ईशा कुमारी, तृतीय श्रेणी में विकास पटियाल व अंशुल राणा रहे।


           प्रतियोगिता के अंत में स्कूल के प्रधानाचार्य  विपिन महिल और उपप्रधानाचार्य ने युवाओं का मार्गदर्शन किया और बताया कि हमें स्वच्छता का ध्यान रखना बहुत आवश्यक है जिससे हम बीमारियों से बचाव कर सकते हैं। कार्यक्रम में  राजकुमार धीमान , मदन चंद व अनिता शर्मा अन्य विभागों के अध्यापक भी शामिल रहे ।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।