बीजेपी द्वारा की गई घोषणाओं का हिसाब ले जनता : राजेन्द् राणा

वोट देने से पहले पूर्व में किए वायदों पर जनता करे जवाब तलबी
 | 
प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष एवं विधायक राजेंद्र राणा

हमीरपुर  ।  अब बीजेपी सरकार से पूर्व विधानसभा चुनावों व लोकसभा चुनावों में की गई घोषणा और वायदों पर हिसाब लेने का सही समय आ चुका है। प्रदेश की जनता बीजेपी से उनकी घोषणाओं व वायदों का हिसाब ले। यह बात प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष एवं विधायक राजेंद्र राणा ने यहां जारी प्रेस बयान में कही है। राणा ने कहा कि 2017 में विधानसभा चुनावों से पूर्व हमीरपुर में घोषित किए गए 69 नेशनल हाईवे का क्या हुआ? इस सवाल पर जनता बीजेपी से जवाबतलब करे।

वर्ष 2012 में हमीरपुर में बीजेपी के रेल लाने के वायदे का क्या हुआ। हमीरपुर संसदीय क्षेत्र में शहीद स्मारक बनाने की घोषणा पर क्या हुआ। जाहु में एयरपोर्ट बनाकर एरोप्लेन लाने व पौंग डैम में सी-प्लेन चलाने के वायदे का क्या हुआ। काला धन आने व 15 लाख रुपए खाते में आने के जुमलों पर भी जनता की जवाबतलबी जरुरी है। डॉलर के मुकाबले में रुपया लगातार क्यों धड़ाम हो रहा है। 40 रुपए प्रति लीटर तेल बेचने का वायदा करके 100 रुपए से ज्यादा पेट्रोल बेचने का हिसाब कौन देगा। यह ऐसे सवाल हैं जिनका जवाब वोट मांगने से पहले बीजेपी को देना होगा।
विधायक राजेंद्र  राणा ने कहा कि लगातार बढ़ रही बेरोजगारी व महंगाई के बीच अब देश की जनता की मुश्किलें और बढ़ेंगी। क्योंकि सरकार ने अन-ब्रांडेड गेहुं, चावल, आटा व दालों को जीएसटी के दायरे में लाने का खाका तैयार कर लिया है। खाद्यान्नों पर अब 5 फीसदी जीएसटी लगेगा। जाहिर तौर पर साफ है कि अब गरीब की थाली पर भी सरकार का जीएसटी भारी साबित होगा, जो कि लोकतंत्र में जनहित के खिलाफ है। 
विधायक राजेंद्र  राणा ने तंज कसते हुए कहा कि दरअसल में बीजेपी सरकार अब जीएसटी के जरिए आम जनता का खून चूसना चाहती है। जीएसटी की उगाही हर महीने बढ़ रही है और जीएसटी के नाम पर जनता की जेबों से हुई वसूली जून महीने में रिकॉर्ड स्तर तक पहुंची है। अब सरकार रोटी, कपड़ा और मकान पर भी लगातार जीएसटी के नाम पर जजिया बढ़ाकर जनता के हलक से निवाला छीनना चाह रही है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।