बरसात में खान - पान और दिनचर्या पर दें विशेष ध्यान : डॉ पुष्पेंद्र वर्मा

डॉ पुष्पेंद्र वर्मा ने लोगों को  कोविड - 19 की बूस्टर डोज को लेकर जागरूक किया  और उनसे अपील की कि वह जल्द से जल्द अपनी बूस्टर डोज लगवाएं,  क्योंकि अब प्रतिदिन इस महामारी के मामले बढ़ते जा रहे हैं
 | 

हमीरपुर।  ग्राम पंचायत  अम्नेड़ के गांव राहजोल में निशुल्क चिकित्सा एवं जागरूकता शिविर का आयोजन डॉ पुष्पेंद्र वर्मा फैंस क्लब के तत्वाधान में किया गया। इस मौके पर डॉ पुष्पेंद्र वर्मा ने अपनी सेवाएं देते हुए लोगों को स्वास्थ्य संबंधी जानकारी देते हुए बरसात के मौसम में होने वाली बीमारियों के प्रति जागरूक किया और किन-किन बातों का खानपान और रोजमर्रा की दिनचर्या में ध्यान रखना है उनके ऊपर प्रकाश डाला।

इसके अलावा डॉ पुष्पेंद्र वर्मा ने लोगों को  कोविड-19 की बूस्टर डोज को लेकर जागरूक किया  और उनसे अपील की कि वह जल्द से जल्द अपनी बूस्टर डोज लगवाएं क्योंकि अब प्रतिदिन इस महामारी के मामले बढ़ते जा रहे हैं। इसलिए हम सबको इसके प्रति अपनी जिम्मेदारी समझते हुए वैक्सीनेशन के इस कार्य में हिस्सा लेना चाहिए।

इस मौके पर डॉ पुष्पेंद्र वर्मा ने बताया के आज 58 लोगों के स्वास्थ्य की जांच की गई और उनको निशुल्क दवाइयां प्रदान की गई और मरीजों को फैंस क्लब के द्वारा जारी "स्वस्थ हमीरपुर जागरूक हमीरपुर" पोस्टर को बांटा गया और उसमें लिखी हुई जानकारी  जो की नॉन कम्युनिकेबल बीमारियों के बारे में है, लोगों को संक्षेप में समझाया गया। इस मौके पर  सेवानिवृत तहसीलदार ईश्वर दास,  सोहन लाल  , रमेश डोगरा, ओपी भारद्वाज,  अनिल राणा , लक्की, चंदन  सहित   अन्य मौजूद रहे।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।