पट्टी - कनकरी 220 केवी लाइन से रहें दूर

वरिष्ठ प्रबंधक ने आम लोगों से आग्रह किया है कि वे इस लाइन के टावरों पर चढऩे या उन्हें छूने का प्रयत्न न करें। इससे जानलेवा दुर्घटना हो सकती है।
 | 
पॉवर ट्रांसमिशन कार्पोरेशन

हमीरपुर ।  हिमाचल प्रदेश पॉवर ट्रांसमिशन कार्पोरेशन लिमिटेड ने कांगड़ा जिले के गांव पट्टी से हमीरपुर जिले के गांव कनकरी तक 220 केवी विद्युत ट्रांसमिशन लाइन का कार्य पूरा कर लिया है। हिमाचल प्रदेश पावर ट्रांसमिशन कार्पोरेशन लिमिटेड जिला कांगड़ा के वरिष्ठ प्रबंधक पुनीत वत्सल ने बताया कि इस लाइन पर 20 मई को या उसके उपरांत किसी भी समय उच्च शक्ति का विद्युत प्रसारण शुरू किया जा सकता है। इसको देखते हुए सभी लोग उक्त हाई वोल्टेज लाइन से दूर रहें।

 

 

 

 

 

 


 पुनीत वत्सल ने बताया कि उच्च शक्ति की यह लाइन जिला हमीरपुर की तहसील सुजानपुर के गांव वल्ली, पुआड़, बैरी, झटौर, कुडाना, बीड़ बगेहड़ा, चमारड़ा, ठां टिक्कर, हिंदु दी धार, सपाहल और भटेड़, बमसन तहसील के गांव कुडुआं दी धार, चारियां दी धार, जंदड़ू, रोपड़ी, बनालग, सवाणा, पौहंज, सुराह, कढिय़ार, लोहाखर, गवारडू, छत्रैल, बारीं, चाहड़, झनिकर, ढांगू, कोहलवीं और सकांदर, भोरंज तहसील के गांव भरनोट, डुगली, डबरेड़ा और रवाणा, हमीरपुर तहसील के गांव ठनकरी, खनेऊ, सरलीं, लंबलू, चमनेड, रजोल, बालू, भयूंट, गाहलियां, धरनासी, रिहाला, समराला, चौकी और चौकी कनकरी से या इसके समीप से गुजर रही है।

 

 

 

 

वरिष्ठ प्रबंधक ने आम लोगों से आग्रह किया है कि वे इस लाइन के टावरों पर चढऩे या उन्हें छूने का प्रयत्न न करें। इससे जानलेवा दुर्घटना हो सकती है। अगर कोई व्यक्ति इस लाइन को छूता है या टावर पर चढ़ता है और इससे कोई हानि होती है तो इसके लिए हिमाचल प्रदेश ट्रांसमिशन कार्पोेरेशन लिमिटेड जिम्मेवार नहीं होगा।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।