बिझड़ी पंचायत के 20 वर्षीय लापता युवक का नहीं लगा सुराग

चार दिनों बाद भी पुलिस के हाथ खाली, खंगाली जा रही काल डीटेल
 | 
लापता

हमीरपुर । उपमंडल बड़सर के अंतर्गत आने वाली ग्राम पंचायत बिझड़ी से गायब युवक का चार दिनों बाद भी कोई पता नहीं लग सका है।  हालांकि युवक के लापता होने के बाद उसकी गुमशुदगी  की रिपोर्ट परिजनों ने पुलिस थाने में दर्ज करवाई है। 


 जानकारी के मुताबिक बिझड़ी पंचायत का आशीष कुमार सपुत्र मुखत्यार सिंह  है, जिसकी उम्र 20 वर्ष  बताई जा रही है।  परिजनों के मुताबिक लड़का 14 जून  को घर से यह बोलकर बाजार की तरफ  गया था कि मैंने ऑनलाइन फॉर्म भरना है। लेकिन अब तक वह घर वापस नहीं आया है। बताया जा रहा है कि युवक फिलहाल आईटीआई कर रहा है।  परिजनों ने कहा कि लड़का किसी भी प्रकार के कपड़े या अन्य सामान अपने साथ नहीं ले गया है।

पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाने से पहले युवक की तलाश परिजनों ने रिश्तेदारी अपने आस पड़ोस में की, लेकिन उसका कहीं पर कोई पता नहीं चल सका। युवक का एक भाई इस समय भारतीय सेना में अपनी सेवाएँ दे रहा है। जबकि वह भी आर्मी में भर्ती की तैयारियां कर रहा था। हालांकि परिजनों के मुताबिक  उसने नई भर्ती प्रकिया के बारे उनसे कोई बात नहीं की और न ही वह परेशान नजर आ  रहा था। 

वहीं सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस उसके संपर्क में आने वाले लोगों से पूछताछ कर रही है। संदिग्ध नम्बरों की काल डीटेल निकाली जा रही है और कुछ सुराग भी पुलिस के हाथ लगे हैं।


  उधर पुलिस चौकी प्रभारी अनिल कुमार ने बताया कि आशीष कुमार की गुमशुदा की रिपोर्ट दर्ज हुई है । उन्होंने बताया कि उसका फोन स्विच आफ  आ रहा है। उसके संपर्क में रहने वाले लोगों से पूछताछ की जा रही है व जल्द ही युवक को ट्रेस कर लिया जाएगा। 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।