नवोदय विद्यालय प्रवेश परीक्षा 30 को

जवाहर नवोदय विद्यालय डूंगरी, हमीरपुर में कक्षा 6 के प्रवेश हेतू चयन परीक्षा 30 अप्रैल को सुबह 11 बजे से दोपहर डेढ़ बजे तक जिला हमीरपुर के 14 केंद्रों पर आयोजित की जाएगी।
 | 
जवाहर नवोदय विद्यालय डूंगरी

हमीरपुर ।  जवाहर नवोदय विद्यालय डूंगरी, हमीरपुर में कक्षा 6 के प्रवेश हेतू चयन परीक्षा 30 अप्रैल को सुबह 11 बजे से दोपहर डेढ़ बजे तक जिला हमीरपुर के 14 केंद्रों पर आयोजित की जाएगी।  विद्यालय के प्रधानाचार्य जीएस तोमर ने बताया कि सभी अभ्यर्थी अपने रोल नंबर 30 अप्रैल से पहले वेबसाइट से स्वयं डाउनलोड कर सकते हैं या लोक मित्र केंद्रों और संबंधित प्राथमिक खंड शिक्षा अधिकारी से भी प्राप्त कर सकते हैं।

 

 

 

 

 

प्रधानाचार्य ने बताया कि रोल नबंर प्राप्त करने या डाउनलोड आदि से संबंधित किसी भी समस्या के लिए नवोदय विद्यालय डूंगरी के कार्यलय में सुबह 8:30 से दोपहर  एक बजे तक संपर्क किया जा सकता है। आवेदकों एवं अभिभावकों की सुविधा के लिए विद्यालय स्तर पर हेल्प डेस्क की व्यवस्था भी की गई है। हेल्प डेस्क के सदस्यों के मोबाइल नंबर 70182-07305, 70187-60944 तथा 63949-03216 पर संपर्क किया जा सकता है।

 

 

 


 सीबीएसई के निर्देशानुसार किसी भी परिस्थिति में अभ्यर्थी को प्रवेश पत्र या रोल नंबर के बगैर परीक्षा केंद्र में प्रवेश नहीं दिया जाएगा। प्रवेश पत्र की अनुपलब्धता के लिए आवेदक के अभिभावक पूर्णतया उत्तरदायी होंगे। प्रवेश पत्र पर प्राथमिक विद्यालय के मुख्यध्यापक के हस्ताक्षर अनिवार्य तौर पर करवाकर लाएं।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।